IMRAN KHAN की INDIA में भी एक 1 नाजायज औलाद!

26 July 2018

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट के बाद पाकिस्तान देश के कप्तान बन गए इमरान खान की जिंदगी भी काफी दिलचस्प है। उनकी लाइफ में कई सारी लव स्टोरियां हैं। कुछ जो दुनिया जानती है और कुछ ऐसी भी जिन्हे सबसे छुपाकर रखा गया लेकिन इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इनका खुलासा किया। अपनी ऑटोबायोग्राफी में कई चौंकाने वाली बाते कहीं हैं।  इस किताब में रेहम ने अपनी दस माह की शादीशुदा जिंदगी और पूर्व पति के लाइफस्‍टाइल साथ-साथ उनके कई महिलाओं से कथित संबंधों को भी उजागर किया है। रेहम खान ने अपनी किताब में 70 के दशक का जिक्र करते हुए इमरान खान का एक बॉलीवुड सुपरस्‍टार से संबंधों का जिक्र किया है। 

बॉलीवुड सुपरस्‍टार से थे संबंध
70 के दशक और बॉलीवुड सुपरस्‍टार का जिक्र करते हुए रेहम ने लिखा है कि इमरान उन सभी कहानियों की पुष्टि करने के लिए काफी उत्साहित थे जिनको वह सिर्फ अफवाह मानती थी। इन कहानियों में से सबसे प्रसिद्ध कहानी 70 के दशक की एक बॉलीवुड सुपरस्टार के बारे में है। इसमें उन्‍होंने आगे लिखा है कि “उस दौर की सबसे आकर्षक मानी जाने वाली हीरोइनों में से एक के साथ इमरान के संबंधों की अफवाहें जोरों पर थीं। जब हम लोग बड़े हो रहे थे तब हमने भी इनके बारे में सुना था। इमरान ने मुझसे इस बात की पुष्टि की कि वे अफवाहें नहीं बल्कि सच्चाई थी। हालांकि इमरान अदाकाराओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर खुश थे। इमरान और उनका परिवार इन अदाकाराओं के बारे में बहुत छोटी सोच रखते थे।

इमरान ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार का पीछा किया
अपनी किताब में रेहम ने आगे लिखा है कि, इमरान ने उन्हें बताया कि उन्होंने उस रिश्ते को खत्म कर दिया था लेकिन वह बॉलीवुड सुपरस्टार यह रिश्ता खत्म नहीं कर सकी थी। लेकिन जब रेहम ने इसके बारे में दूसरों से पूछा तो कहानी इसके उलट निकली। दरअसल, इमरान ही इस रिश्ते को खत्म नहीं कर सके थे। वह आगे लिखती हैं कि हकीकत ये थी कि इमरान हमेशा से ही महिलाओं को कम आंकते थे। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे वह बंबई में उस अदाकारा से मिले और अपनी इच्छाएं पूरी कीं, और फिर चल दिये। लेकिन इमरान के अनुसार, उस अभिनेत्री ने लंदन तक उनका पीछा किया और उनके पीछे पड़ गई…। इसके कुछ महीनों बाद मैंने उस अभिनेत्री के एक फिल्म निर्माता दोस्त से इन दोनों कहानियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्‍होंने बताया कि असल में इमरान ने ही उस हीरोइन का पीछा किया था। 

कुल 5 नाजायज औलादें, 1 भारत में
रेहम ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में दावा किया है कि इमरान के एक या दो भारतीय बच्चे हैं। 
रेहम ने पूछा, “क्या? तुम्हारी पांच नाजायज औलादें हैं! तुम्हें कैसे पता?”
इमरान ने जवाब दिया, “उनकी मां ने मुझे बताया।“
“सभी (सीता) व्हाइट से हैं?”
“नहीं, कुछ भारतीय हैं। सबसे बड़ी संतान अब 34 वर्ष की है।“
“कैसे इमरान? उसकी मां कभी यह सामने क्यों नहीं लाई?”
“क्योंकि वह बहुत ज्यादा खुश थी! उनकी शादी हुए काफी समय बीत चुका था और वह गर्भवती न हो पाई थीं। वह बहुत ज्यादा उल्लास में थीं, इस बात को गुप्त रखने का वादा किया, और निवेदन किया कि मैं भी इसे राज रखूं। तो मैंने कहा ठीक है।”
रेहम ने उन पर गुस्सा करते हुए पूछा, “और बाकी? वे इसके बारे में कभी बात क्यों नहीं करतीं?”
इमरान ने कहा, “क्योंकि वे सभी शादीशुदा थीं और वे अपनी शादी को बर्बाद करना नहीं चाहती थीं।“
“क्या कोई और भी यह जानता है?”
“केवल जेमिमा ही जानती है। मैंने उन्हें बताया था।”
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week