Advertisement

नाले के पानी में तैरता ICU, ये है NALANDA MEDICAL COLLEGE | NATIONAL NEWS



नई दिल्ली। बिहार के नालंदा मेडिकल कॉलेज से डराने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां अस्पताल के आईसीयू में बारिश का गंदा पानी घुस गया है। ऐसे में अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों को अस्पताल से डर लगने लगा है। बदइंतजामी के लिए मशहूर पटना का यह अस्पताल 100 एकड़ में फैला है और इसमें 750 बेड हैं।

एक तरफ जहां बारिश से आधा देश परेशान है, वहीं नालंदा मेडिलक कॉलेज की तस्वीरें परेशान करने वाली हैं। पटना के दूसरे सबसे बड़े सरकारी अस्पताल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पानी में सबकुछ तैर रहा है और मरीज बेड पर लेटे हैं। ऐसे में मरीजों कों अस्पताल से ही खतरा लगने लगा है।

अस्पताल में बेड और स्ट्रेचर पर मरीज लेटे हुए हैं और नीचे घुटने भर पानी भरा हुआ है। डॉक्टर इसी पानी के बीच मरीजों का इलाज करने पर मजबूर हैं। आईसीयू में भी पानी भरा हुआ है। गौर हो कि आईसीयू में वहीं मरीज आते हैं जिनकी स्थिति बेहद गंभीर होती है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब अस्पताल ही बीमार है तो मरीज कैसे स्वस्थ्य हो सकते हैं।
ध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com