Loading...

GF को पिकनिक के लिए जंगल ले गया फिर दोस्तों के साथ मिलकर नौंचा | MP CRIME NEWS

खंडवा। 22 वर्षीय युवती ने जिस युवक के प्यार को अपनी जिंदगी माना, जिसके साथ जिंदगी गुजारने के सपने देख रही थी, उसी युवक ने उसके साथ ऐसा घिनौना काम कर डाला कि अब वो सारी जिंदगी प्यार के नाम से सहम जाया करेगी। शादी का वादा करने वाले सचिन ने युवती को पिकनिक के बहाने अपने साथ लिया और जंगल में ले गया। यहां अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर उसे अपनी प्रेमिका का गैंगरेप किया। 

खंडवा के पंधाना क्षेत्र की एक 22 वर्षीय युवती ने अपने दोस्त सहित तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड सचिन ने उससे शादी का वादा किया फिर घुमाने के बहाने बाइक से रुस्तमपुर रोड पर स्थित पुलिया के पास ले गया और वहां फिर उसके साथ गैंगरेप हुआ।

पीड़िता ने बताया कि जब वो ब्वॉयफ्रेंड सचिन के साथ पहुंची, तो वहां पहले से ही संदीप और शुभम नाम के युवक बैठे हुए थे। इसके बाद तीनों उसके साथ बदतमीजी करने लगे और फिर गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com