शिवराज सिंह को वादा याद दिलाने शिक्षकों की रैली होशंगाबाद से | EMPLOYEE NEWS

28 July 2018

employee
होशंगाबाद। मुख्यमंत्री की घोषणा के 7 माह बाद भी 30 से 40 वर्ष की एक ही पद पर सेवा देने, शिक्षकों के पदौन्नयन के आदेश जारी न होने से नाराज प्रदेश भर के हजारों शिक्षक कल 29 जुलाई को सुबह 9 बजे होशंगाबाद के सेठानी घाट जगदीश मंदिर से मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र बुधनी तक वादा निभाओ रैली से आन्दोलन का आगाज करेंगे। जहाँ बुधनी में नए परिसर में रैली आम रूप में परिवर्तित होंगी। 

उल्लेखित जानकारी देते हुए समग्र शिक्षक संघ मार्गदर्शक और आंदोलन समिति प्रमुख रामनारायण लहरी ने कहा - हम मुख्यमंत्री के क्षेत्र में रैली में पहुंचकर उनके द्वारा 7 माह 7 दिन पूर्व उनके द्वारा गए वादे को याद दिलाने के लिये जा रहे है, आंदोलन की पूर्व सूचना होशंगाबाद औऱ बुधनी प्रशासन को दी जा चुकी है। उन्होंने कहा आंदोलन का आगामी स्वरूप सब शिक्षक बुधनी में ही तय करेंगे। 

श्री लहरी ने आक्रोश जताते हुये कहा- कि बड़े शर्म की बात है कि प्रदेश के उम्रज़दा पुराने शिक्षको को मुख्यमंत्रीजी के वचन की लाज बचाने के लिये मुख्यमंत्री जी को इस रूप मे याद दिलाना पड़ रहा है, जबकि मुख्यमंत्री की नाक के नीचे काम करनेवाले प्रदेश के आला अधिकारी ही मुख्यमंत्री की घोषणा मे अड़ंगा बन रहे हैं औऱ आश्चर्य का विषय है मुख्यमंत्री जी चुप हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->