मसाज वाली साध्वी के साथ कमिश्नर ओझा और DIG चौधरी: फोटो वायरल | MP NEWS

24 July 2018

भोपाल। हाल ही में दिल्ली से एक फोटो वायरल हुआ था। इसमें जनकपुरी एसएचओ इंद्रपाल एक साध्वी से मसाज कराते हुए नजर आए थे। इस फोटो के वायरल होने के तत्काल बाद इंद्रपाल को लाइन अटैच कर दिया गया था। अब मध्यप्रदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं उज्जैन कमिश्नर एमबी ओझा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी और भोपाल डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के फोटो वायरल हो रहे हैंं दोनों साध्वी नमिता आचार्य के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में महिला साध्वी दोनों अफसरों के सिर पर हाथ फेरती दिख रही हैं। तस्वीरे सामने आने के बाद जब ओझा और चौधरी से बात करने और उनका पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने मामले में कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया। बताया जा रहा है कि स्वयंभू साध्वी नमिता आचार्य एनर्जी हीलिंग के नाम पर मसाज करती है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मप्र के आईएएस ओझा एवं आईपीएस चौधरी ने यह मसाज कहां और कब कराई, यह आशीर्वाद है, एनर्जी हीलिंग, या मसाज परंतु सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है और वल्लभ भवन में अब किस्सों का दौर शुरू हो गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week