Loading...

SAGAR: शहर में पानी ही पानी, घरों में भरा, बीना में पटरी डूबी | MP NEWS

भोपाल। लगातार बारिश के चलते सागर शहर में पानी ही पानी नजर आ रहा है। शहर की सड़कें पानी में डूब गईं हैं। निचले इलाकों में पानी भर गया है। बीना में रेल की पटरी पानी में डूब गई जिससे रेल यातायात ठप हुआ। कई मालगाड़ियां प्रभावित हुईं हैं। जब तक ट्रैक से पानी निकल नहीं गया तब तक प्लेटफॉर्म पर गाड़ियों को खड़ा रखा गया। 

सारे शहर में पानी ही पानी

सागर में रविवार शाम से शुरु हुई बारिश सोमवार शाम तक जारी रही। कभी तेज तो कभी हल्की बारिश के कई दौर हुए। जोरदार बारिश से नदी नालों से लेकर सड़कों तक पानी ही पानी नजर आया। बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। रूसल्ला-बीना मार्ग पर गांव से करीब एक किमी दूर से गुजरा नाला उफान पर होने से मार्ग बंद रहा। इससे हड़कल जैन गांव की एक गर्भवती महिला को समय पर अस्पताल नहीं लाया जा सका और जब महिला को अस्पताल लेकर आए तो डिलीवरी के कुछ समय बाद नवजात बच्चे की मौत हो गई।

ग्रामीण इलाकों से संपर्क टूटा, नदियां उफान पर
बीना में मूसलाधार बारिश ने शहर में बाढ़ जैसे हालात बना दिए। बीना, बेतवा, परासरी, मोतीचूर सहित गांवों से होकर गुजरे नदी, नाले उफान पर होने से यातायात पूरी तरह बाधित रहा। 80 प्रतिशत गांव टापू बन गए। खुरई-रजवांस रोड पर बेरी स्टाॅपडेम पर रिपटा के ऊपर से पानी रहने पर रोड बंद रही। पठारी रोड पर नदी पुल से होकर निकली। नरेन, बाडेल नदी सहित नालों में भी तेज बहाव रहा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com