BJP के एक अधिकृत मीडिया ग्रुप में अश्लील वीडियो | national news

25 July 2018

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के एक अधिकृत मीडिया ग्रुप में अश्लील वीडियो अपलोड हो जाने से अफरा तफरी मच गई। पार्टी के इस वॉट्सऐप ग्रुप में बीजेपी की नीतियों और कार्यों का बखान होता है. कई बड़े नेता इस ग्रुप के जरिये लोगों के बीच अपने संदेश भेजते हैं। इसी ग्रुप में बीजेपी के एक नेता के वॉट्सऐप अकाउंट से इस ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया गया। हालांकि नेता ने थाने जाकर अपना मोबाइल गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

छत्तीसगढ़ राज्य में बीजेपी ने वॉट्सऐप पर एक अधिकृत मीडिया ग्रुप बना रखा है. उस ग्रुप में पार्टी के कई राष्ट्रीय नेताओं समेत राज्यसभा सांसद सरोज पांडे और कई बड़े नेता भी जुड़े हैं। उस ग्रुप में करीब एक मिनट के एक पोर्न वीडियो ने खलबली मचा दी। इसका असर यह हुआ है कि कई नेताओं ने फौरन ग्रुप छोड़ दिया।

हैरानी की बात ये है कि ये अश्लील वीडियो पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने ग्रुप में पोस्ट किया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद उस नेता ने रायपुर के तेलीबांधा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका मोबाइल गुम हो जाने के बाद कोई अज्ञात शख्स उनके मोबाइल से पोर्न वीडियो पोस्ट कर रहा है। पुलिस ने बीजेपी नेता की शिकायत ले ली है।

लेकिन शिकायतकर्ता के हावभाव देखकर उनकी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि मोबाइल गुम हो जाने की घटना में कोई दम है। बीजेपी के इस वॉट्सऐप ग्रुप में कई मीडियाकर्मी भी जुड़े हुए हैं. जिस नेता यह वीडियो डाला है। उनका नाम हरीश सिंह है. वह एक बीजेपी मंडल के अध्यक्ष भी हैं। उनके इस वीडियो से धमाल होने के बाद बीजेपी मुख्यालय का माहौल भी गरमाया हुआ है।

ग्रुप के कई सदस्य इस वीडियो को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, तो कई देखने के बाद छी-छी और राम-राम भी कर रहे हैं. हालांकि इसके पूर्व भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक ग्रुप में ऐसा ही पोर्न वीडियो अपलोड हुआ था. उस वीडियो को बीजेपी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के संयोजक प्रमोद भट्ट ने पोस्ट किया था. हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफ़ी भी मांग ली थी.

लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं ने उन्हें इसके लिए जमकर फटकार लगाई थी। बाद में इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि कांग्रेस को बीजेपी के खिलाफ एक मुद्दा मिल गया था। इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। बीजेपी के वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट हुए ताजा अश्लील वीडियो ने कांग्रेस की आंखें खोल दी हैं।

पार्टी के मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी ने इसे बीजेपी की असली मानसिकता करार दिया है। इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता जनता की समस्याओं को सुलझाने के बजाय, किस तरह के पोर्न वीडियो देख रहे हैं, यह जग जाहिर हो रहा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week