AIR ASIA की फ्लाइट में मिला नवजात का शव

25 July 2018

NEW DELHI: गुवाहाटी से नई दिल्ली आने वाली एयर एशिया की उड़ान में मृत भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया। यह भ्रूण उड़ान के शौचालय में पाया गया। एयर एशिया प्रबंधक और अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस को संदेह है कि अविकसित भ्रूण का जन्म विमान में यात्रा के दौरान ही हुआ। माना जा रहा है कि बच्चे की मां गुवाहाटी से विमान में सवार हुई थी। दिल्ली पुलिस के डीसीपी(एयरपोर्ट) संजय भाटिया ने कहा कि पुलिस को एयर एशिया उड़ान प्रबंधक ने सूचित किया था कि यात्रा के दौरान शौचालय में एक मृत भ्रूण पाया गया।

इस जानकारी पर पुलिसकर्मी इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट के टी 3 पर उतरी फ्लाइट नं I5-784 इम्फाल- गुवाहाटी में पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। आगे की जांच के लिए पुलिस द्वारा एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है। संदिग्ध की पहचान सभी महिला यात्रियों पर पूछताछ पर की गई थी. मामले की जानकारी डीजीसीए को दे दी गई है। 

जानकारी के मुताबिक मृत अविकसित भ्रूण का जन्म उड़ान के दौरान ही हुआ था। एयर एशिया के अधिकारियों ने अपील की है कि इस संवेदनशील मामले को लेकर अफवाह न फैलाई जाए, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। भ्रूण का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है. जल्द ही इस पूरे मामले में स्थिति साफ हो जाएगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week