Loading...

BJP पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या, लोगों ने सड़क पर किया विरोध। CRIME NEWS

JAIPUR: जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में थाने से कुछ दूरी पर कल यानि गुरुवार रात को दो बदमाशों ने भाजपा पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी।  हत्या से आक्रोशित लोगों ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की और शव काे उठाने से इंकार कर दिया। मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने परिजनों से समझाईश की। वारदात के बाद शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। दाेपहर करीब डेढ़ बजे परिजन शव लेकर घर के लिए रवाना हुए। फिर घर से पहले बीच रास्ते में ही शव को रखकर सैंकड़ों की संख्या में इकट्‌ठा हुए परिजनों व स्थानीय लोगों ने विरोध जताया। इसी बीच सांसद रामचरण बोहरा भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने शांति की अपील कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों से बातचीत की और पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही।
  
जानकारी के अनुसार बैनाड़ रोड पर श्याम नगर विस्तार कॉलोनी निवासी अमरचंद शर्मा (25) सीए फाइनल का स्टूडेंट था। वह विद्याधर नगर में एक फर्म पर प्रेक्टिस करता था। वह बीजेपी पार्षद कौशल शर्मा का भतीजा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात साढ़े 10 बजे अमरचंद मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। वह झोटवाड़ा पुलिया से नीचे उतरकर बैनाड़ रोड की तरफ जा रहा था। तभी झोटवाड़ा से करीब दो सौ मीटर दूरी पर अपने परिचित युवक से बातचीत करने लगा। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने अपनी बाइक को अमरचंद की बाइक के पास खड़ा किया और तभी एक बदमाश ने अमरचंद को गोली मार दी।

यह गोली गले से होकर आरपार निकल गई। इससे अमरचंद वहीं अचेत होकर गिर पड़ा। सड़क पर काफी खून बह गया। वारदात के बाद दोनों हमलावर भाग निकले। तब सूचना मिलने पर झोटवाड़ा थानाप्रभारी गुरुभूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद डीसीपी अशोक गुप्ता, एडिशनल डीसीपी रतन सिंह, एसीपी आसमोहम्मद भी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल टीम को बुलाया गया। आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवा दी। लेकिन राहगीर बदमाशों की बाइक का नंबर नहीं देख सका। गंभीर घायल अमरचंद को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।