Loading...

BIKE पर माँ का शव बांधकर पोस्टमार्टम करान आया बेटा | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह टीकमगढ़ से अलग करके निवाड़ी को मध्यप्रदेश का 52वां जिला बनाने जा रहे हैं। उसी टीकमगढ़ से सरकार को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। एक युवक बाइक पर अपनी मां का शव बांधकर पोस्टमार्टम कराने आया। सामान्यत: यह काम पुलिस करती है और सरकारी शववाहन से शव का परिवहन होता है परंतु इस केस में ऐसा नहीं हुआ क्योंकि पुलिस का आदेश था कि बेटा अपनी मां को पोस्टमार्टम कराने लाए। पुलिस ने ऐसा क्यों किया, इसका फिलहाल कोई जवाब नहीं मिला है। 

पुलिस आई लेकिन शव को पोस्टमार्टम कराने नहीं भेजा

टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के मस्तापुर गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला कुंवर बाई वंशकार की सोमवार को सांप के काटने से मौत हो गई थी। इसकी जानकारी मृतका के परिजनों ने मोहनगढ़ थाना पुलिस को दी। मृत महिला के बेटे का कहना है कि सूचना पर आई लेकिन पोस्टमॉर्टम कराने के लिए शव को अपने साथ नहीं ले गई। पुलिस ने मृत महिला के बेटे को पोस्टमॉर्टम के लिए शव लाने को कहा। 

पुलिस के डंडे का डर था इसलिए बाइक पर बांधकर ले गया

बेटे ने सरकारी शव वाहन के लिए कई बार फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अंत में पुलिस के डर से बचने के लिए वाहन न होने के चलते बेटे ने अपनी मां के शव को जैसे-तैसे बाइक पर रस्सी के सहारे बांधकर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचाया। इस पूरे मामले में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com