Advertisement

BHOPAL: मंत्रालय के रिटायर्ड क्लर्क ने विक्षिप्त बेटे की शादी करवाई और बहू से रेप करने लगा | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश के मंत्रालय से रिटायर हुए एक क्लर्क के खिलाफ श्यामला हिल्स पुलिस थाने में अपनी ही बहू के साथ कई बार बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में दर्ज कहानी से पता चलता है कि पत्नी की मौत के बाद क्लर्क ने योजनाबद्ध तरीके से अपने विक्षिप्त बेटे की शादी करवाई और फिर बहू का बलात्कार करने लगा। पीड़िता पहले तो सबकुछ सहन किया, बाद में तंग आकर अपने मायके वालों को सारी बात बता दी। 

मूलत: नागपुर निवासी 30 वर्षीय महिला के पिता रेलवे से रिटायर्ड हैं। टीआई श्यामला हिल्स भरत प्रताप सिंह के अनुसार उसकी गत 24-25 अप्रैल 2018 में प्रोफेसर कॉलोनी निवासी मंत्रालय के रिटायर्ड 63 वर्षीय क्लर्क के इकलौते बेटे से शादी हुई थी। महिला ने आरोप लगाए कि गत 12 मई को उसके पति घर से बाहर थे। इसी का फायदा उठाकर ससुर उसके कमरे में आ गए। उन्होंने उससे ज्यादती की। विरोध करने पर उन्होंने जान से मारने और समाज में बदनाम करने की धमकी दी। 

महिला ने बताया कि वह मायके वालों की बदनामी के डर से चुप रही, लेकिन उन्होंने 25 जुलाई को एक बार फिर ज्यादती की। अगले दिन डीआईजी बंगला निवासी उसकी बुआ उससे मिलने पहुंची। उसने बुआ को सब कुछ बता दिया। बुआ ने फोन करके भैया और भाभी को इसके बारे में बताया। वह भी नागपुर से भोपाल आ गए। परिजनों ने बेटी को हिम्मत देते हुए ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराने को कहा। 

1 साल पहले हुई थी क्लर्क की पत्नी की मौत
महिला ने बताया कि घर में उसके पति के अलावा ससुर ही हैं। उसके पति मानसिक रूप से कमजोर हैं। सास की भी एक साल पहले मौत हो चुकी थी। ऐसे में शादी के बाद से ही ससुर की हरकतें ठीक नहीं थी, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा। बाद में उनकी हरकतें बढ़ती गई और विरोध करने की हिम्मत नहीं कर पाने के कारण ससुर ने उसके साथ गलत काम किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com