Loading...

BHOPAL पुलिस ने एक्टर का जुलूस निकाला, मॉडल की सहेलियों ने चप्पलों से पीटा | MP NEWS

भोपाल। अलीगढ़ यूपी का लड़का और भोपाल एमपी की लड़की की लव स्टोरी अब देश भर में चर्चित हो गई है। आज पुलिस ने रोहित सिंह का जुलूस निकाला। इससे पहले पुलिस उसे वापस घटना स्थल पर ले गई। यहां महिलाएं आक्रोशित हो गईं। उन्होंने रोहित सिंह के साथ मारपीट की। लड़कियों ने उसे चप्पल से पीटा लेकिन रोहित सिंह के चेहरे पर कोई क्षमाभाव नहीं था। वो खुश है कि अब वो फैमस हो गया है। बता दें कि उसने पूरे 12 घंटे तक बीएसएनएल के रिटायर्ड एजीएम के घर में उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा और फिर शपथपत्र पर लिखवाया कि वो शादी करना चाहती है। बता दें कि इस मामले में आरोपी रोहित सिंह एक्टर है एवं पीड़ित युवती मुंबई में मॉ​डलिंग करती है। 

MEDIA के सामने आई लड़की, पढ़िए क्या कहा


12 घंटे तक अपने ही घर में किडनैप रही मॉडल युवती पहली बार मीडिया के सामने आई मॉडल ने कहा है कि मैं चाहती हूं रोहित को फांसी हो। उसने मुझे बंधक बना रखा था। रोहित कह रहा था कि, अगर शादी नहीं करोगी तो मैं पहले तुम्हें गोली मारूंगा, फिर खुद को मार लूंगा। मैंने जान बचाने के लिए शादी के लिए हामी भरी थी। उसने चाकू की नोक पर स्टाम्प पेपर पर साइन किए थे। अगर मैं उसे हामी नहीं भरती तो शायद आज यहां नहीं बैठी होती। 28 फरवरी को भी वह पिस्टल लेकर मेरे घर में घुसा था। वह बार-बार शादी करने का दबाव डाल रहा था। मैंने इससे दूर होने की कोशिश की, लेकिन वह मुझे परेशान कर रहा था।

देखो कितना MEDIA आ गया है, अब मैं फेमस हो जाऊंगा

रिटायर्ड एजीएम की बेटी और मॉडल ने बताया कि जब कल उसने मुझे बंधक बनाया, मेरे साथ मारपीट की। मैं होश में थी, लेकिन मुझे चक्कर आ रहा था। वह बार-बार कह रहा था कि देखो कितना मीडिया आ गया है, अब मैं फेमस हो जाऊंगा। रोहित से हमेशा जान का खतरा है। अगर वो जेल से छूटा तो मेरी और परिवार की जान ले सकता है। उसे फांसी होनी चाहिए।

आरोपी रोहित ने भी की मीडिया से बात

उसने कहा कि मॉडल से उसका प्यार एकतरफा नहीं था, वह मुझसे शादी करना चाहती है। वह अपने मां-बाप के दबाव में शादी करने से इनकार कर रही है।

BHOPAL नहीं आए ROHIT SINGH के पिता, मथुर से वापस लौट गए

बेटे की हरकतों से पिता रेशमपाल का दिल पूरी तरह से फट चुका हैं। इसलिए शुक्रवार शाम छह बजे भोपाल से किसी पुलिस अधिकारी का फोन आया था तो उन्होंने कहा कि साहब जो चाहो वो करो, अब उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।