BHOPAL में झूम के बरस रहे हैं बदरा, प्रदेश में 48 घंटे का अलर्ट | MP NEWS

05 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश और राजस्थान से रूठकर हिमाचल और जम्मू कश्मीर निकल गया मानसून वापस लौट आया है। बुधवार को इंदौर में बारिश हुई थी। गुरूवार को इंद्रदेव ने भोपाल को तर कर दिया। सुबह से झूम के बारिश हुई। शहर के पेड़ पौधे ही नहीं, आम जन का चेहरा भी खिल उठा। खुशी इस बात की है कि इस बार का वीकेंड पिछली बार की तरह उमस में नहीं बीतेगा। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 48 घंटे मध्यप्रदेश के कई इलाकों में तेज बारिश होगी। ज्यादातर हिस्से में गरज चमक के साथ बारिश होगी। 

घनघोर बारिश के आसार

गुरूवार की सुबह भोपाल के लिए बड़ी सुहानी थी। भोपाली जैसे इसी सुबह का इंतजार कर रहे थे। लोग झूम उठे। बारिश की तेज झड़ी लगी हुई थी। लम्बे समय बाद भोपाल की बारिश नजर आई। कभी तेज कभी कम लेकिन लगातार बारिश जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में सिस्टम बन रहा है, जिससे घनघोर बारिश के आसार हैं।

इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के कई ज़िलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में बने सिस्टम के कारण बुधवार शाम से राज्य में बारिश हो रही है। जबलपुर और शहडोल संभागों के ज़िलों के साथ सागर, छतरपुर, दमोह ,विदिशा ,रायसेन, गुना, अशोकनगर और श्योरपुरकला में भारी बारिश की संभावना है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week