BETUL में पुलिस पर पथराव, SDOP घायल, TI लाइन हाजिर | MP NEWS

Advertisement

BETUL में पुलिस पर पथराव, SDOP घायल, TI लाइन हाजिर | MP NEWS

बैतूल। एक युवक सुमित लहरपुरे की हत्या हो जाने पर उग्र हुई भीड़ ने आठनेर में बस स्टेंड पर चक्काजाम कर दिया। सामने आई पुलिस पर जमकर पथराव किया। इसमें एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला घायल हो गए। शुकला को अस्पताल दाखिल किया गया है। युवक 4 दिन से लापता था। नगरवासियों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी तलाश में लापरवाही दिखाई और इसी के चलते युवक की हत्या हुई। एसपी बैतूल ने टीआई आठनेर सिद्धार्थ प्रियदर्शन को लाइन अटैच कर दिया है। गुरूवार को इस हत्या के विरोध में बाजार बंद रहा। बंद के दौरान भीड़ ने एक शराब की दुकान में भी आग लगा दी। 

पुलिस कार्रवाई से नाराज आठनेर बंद
युवक सुमित की हत्या का शक बैटरी चोर गिरोह से जोड़कर देखा जा रहा है, परिजन एवं रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि सुमित की हत्या बैटरी चोर गिरोह ने किया है। अपने प्लाट पर मकान निर्माण की देखने के लिए सुमित अपने वाहन में अंदर था। 8 जुलाई को देर रात सुमित अपने वाहन में सोया था, तभी अज्ञात बैटरी चोर गिरोह ने उसके वाहन से बैटरी चोरी करने की कोशिश की थी, जिसका सुमित ने विरोध किया था।

पुलिस पर क्या है आरोप
लोगों का पुलिस पर आरोप है कि वो आठनेर में अपराधियों पर अंकुश लगाने की कार्रवाई नहीं करती। सुमित के लापता हो जाने के बाद उसकी तलाश नहीं की गई। पुलिस के विरोध में लोगों ने बाजार बंद करवाया। एक शराब की दुकान में आग लगा दी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com