Loading...

पत्रकारों को पैकेज के नाम पर बदनाम कर रही है भाजपा सरकार: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह पत्रकारों को पैकेज के नाम पर बदनाम कर रही है। ईमानदार पत्रकारों को प्रताड़ित किया जा रहा है। खुले आम उनके मंत्री पत्रकारों को बेईमान और झूठा कह रहे। दिग्विजय सिंह इन दिनों मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक जाजम में लाने के लिए एकता यात्रा कर रहे है। जिसके तहत वे बडवानी पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया को यह बयान दिया।

दिग्विजय सिंह से जब यहां गत दिनों मप्र शासन के मंत्री बालकिशन पाटीदार द्वारा मीडिया को लेकर दिए गए बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होनें कहा, भाजपा को अहम और अंहकार हो गया है। वे समझते है कि मीडिया के सारे लोग बिकाऊ हैं। जनसम्पर्क विभाग के लोग खुलेआम इस बात को कहते है कि छोटे पत्रकार कौन होते हैं। हम बड़े-बड़े एडीटर को पैकेज देते हैं। पैकेज का उपयोग करके पत्रकारों को सरकार बदनाम कर रही है। अच्छे और ईमानदार पत्रकारों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

बालकिशन पाटीदार द्वारा मीडिया को लेकर दिए गए बयान के बाद उनका काफी विरोध किया जा रहा है। लोग इस बयान के बाद मांग कर रहे हैं कि बालकिशन अपने पद से जल्द से जल्द इस्तीफा दें। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com