अवैध संबंध बनाने के लिए ACTRESS को कर रहा था मैसेज, गिरफ्तार। MP CRIME NEWS

30 July 2018

INDORE: एक व्यक्ति द्वारा किसी राधिका जैन नामक फेसबुक प्रोफाइल से भोजपुरी अभिनेत्री को अश्लील मैसेज भेजकर लंबे समय से परेशान किया जा रहा था। अभिनेत्री को पिछले कई दिनों से अश्लील मैसेज आ रहे है। मैसेज में अभिनेत्री पर दोस्ती करने का दबाव बनाया जा रहा था। वहीं 20 हजार रुपए लेकर होटल में अवैध संबंध बनाने की बात भी मैसेज द्वारा कही जा रही थी। आरोेपी ने एक युवती के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई थी। इसी आईडी के द्वारा वह अभिनेत्री को मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लिंबोदी में रहने वाली एक युवती ने क्राईम ब्रांच में एक फेसबुक आईडी द्वारा लगातार अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी।   

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री है और मुंबई में रहकर काम करती है।  अभिनेत्री द्वारा मना करने पर भी आरोपी द्वारा लगातार अश्लील मैसेज किए जा रहे थे। इस पर अभिनेत्री ने क्राईम ब्रांच इंदौर में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच प्रारंभ की। जांच में यह पता चला कि जिस फेसबुक प्रोफाइल से अभिनेत्री को मैसेज किए जा रहे थे वह फर्जी है।

पुलिस जांच में राधिका जैन नामक फेसबुक प्रोफाइल ट्रेजर टााउनशिप में रहने वाले रवि पिता मदन जोशी द्वारा संचालित करने का पता चला। पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो आरोपी रवि ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसे किसी से जानकारी मिली थी कि अभिनेत्री इंदौर में अकेली रहती है और उसे झांसे में लेना आसान होगा। इसके चलते आरोपी अभिनेत्री को अवैध संबंध बनाने का मैसेज कर प्रताड़ित करने लगा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week