Loading...

कांग्रेसियों ने मंदसौर रेप पीड़िता का फोटो चौराहे पर लगा दिया | MP NEWS

प्रशांत मिश्रा/शुजालपुर। मंदसौर गैंगरेप मामले में शिवराज सिंह सरकार को घेरने, स्थानीय भाजपा नेताओं के हौंसले गिराने और आरोपियों को सजा ए मौत देने की मांग करने के लिए एकजुट हुए कांग्रेसी नेताओं ने जेल जाने वाली हरकत कर दी। कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ ही 7 साल की मासूम पीड़िता का फोटो सार्वजनिक कर दिया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने यौन हिंसा की पीड़ित महिलाओं एवं उनके परिवारों की पहचान सार्वजनिक करने पर रोक लगाई है। ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया जा सकता है। उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का केस चलाया जा सकता है। उन्हे जेल भेजा जा सकता है। 

मंदसौर में हुये जघन्य रैप कांड के विरोध में शुजालपुर युवक कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। कैंडल मार्च में भाजपा और शिवराज के खिलाफ नारेबाजी की गई साथ ही पीड़ित बालिका के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई। उसका इलाज अच्छे से अच्छे अस्पताल में तत्काल रूप से करानेे की मांग की गई और दोषियों को फाँसी की मांग की गई।

चौराहे पर पीड़िता की फोटो रखकर कैंडल जलाए
युवक कांग्रेस नेताओं ने चौराहे पर पीड़िता का फोटो लगाया और उसके सामने कैंडल जलाए। इतना ही नहीं नेताओं ने इस कार्यक्रम के फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल किए। कलेक्टर निशांत वरवड़े ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए पुलिस को आईटी एक्ट के तहत एफआईआर के निर्देश दिए हैं। आईटी एक्ट के तहत 7 साल तक की सजा का प्रावधान भी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com