SALMAN को RACE-3 की कमाई से पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए: RAKHI SAWANT

20 June 2018

MUMBAI: सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' जबरदस्त कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग कर डाली है। जब एक पत्रकार ने 'रेस-3' के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए। 

राखी सावंत भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने कहा, "मैंने भी 'रेस-3' का प्रचार किया है। मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिए।" सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में सलमान सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है। याद हो कि रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी अर्शी सलमान की तारीफें करते नहीं थकती थीं. फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 रिलीज के महज 4 दिनों के भीतर ही 120 करोड़ 71 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है. 15 जून को रिलीज हुई रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सलमान खान और रमेश तौरानी के प्रोडक्शन में बनी है. सलमान के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस अहम भूमिका में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को महज 2 स्टार्स दिए और अन्य ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को 2 या 3 स्टार्स ही दिए हैं. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts