बीजेपी का बिल्ला लेकर घूमने वाले अधिकारियों को छोड़ा नहीं जाएगा: कमलनाथ

04 June 2018

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आज उन अधिकारियों को चेतावनी दी है जो भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों ने बीजेपी का बिल्ला जेब मे रखा है, उन पर भी हम एक्शन लेंगे। उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। कमलनाथ भोपाल में प्रेस से बातचीत कर रहे थे। बता दें कि कांग्रेस ने कई बार ऐसे अधिकारियों की शिकायत की है जो भाजपा का काम कर रहे हैं। सरकार की तरफ से भी उन्हे खुला संरक्षण प्रमाणित किया जाता है। 

चुनाव आयोग ने जितने पक्षपाती हटाए थे, सरकार ने फिर पदस्थ कर दिए

बता दें कि मप्र में हुए उपचुनावों के दौरान कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कुछ अधिकारियों की शिकायत की थी कि वो भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। शिकायत प्रमाणित होने पर ऐसे अधिकारियों को चुनाव आयोग ने हटा दिया था। इनमें भिंड कलेक्टर इलैया राजा टी बड़ा नाम हैं जबकि शिवपुरी डीपीसी शिरोमणि दुबे भी एक प्रमुख नाम है। चुनाव के तत्काल बाद शिवराज सिंह ने इलैया राजा टी को वापस भिंड भेज दिया। बीते रोज रविवार को मंत्रालय खुलवाकर शिरोमणि दुबे को वापस शिवपुरी भेज दिया गया है। 


चिट्ठी में मैने कुछ गलत नहीं लिखा

इस दौरान राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी लीक मामले में पहली बार सामने आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने चिट्ठी में कुछ भी गलत नहीं लिखा था, उपमुख्यमंत्री सुभाष यादव ओबीसी नेता थे तो यह लिखने में क्या हर्ज। चिट्ठी लीक होने की बात गलत है, मीडिया मुझसे मांगता तो उन्हें भी दे देता। बता दें कि इस चिट्ठी में उन्होंने राहुल गांधी को सुभाष यादव की पुण्यतिथि में आमंत्रित करते हुए लिखा था कि इससे आसपास की 61 विधानसभा सीटें प्रभावित होंगी। यानी राहुल गांधी को सुभाष यादव की पुण्यतिथि में इसलिए आना चाहिए क्योंकि वोटों का फायदा होगा। सुभाष यादव का कांग्रेस को दिया गया अमूल्य योगदान आमं​त्रण का कारण नहीं था। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...