DHONI नहीं कर पाते है पत्नी की सुरक्षा, पत्नी ने मांगा GUN LICENSE

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. साक्षी ने आवेदन में कहा है कि वो ज्यादातर समय घर में अकेली रहती हैं, ऐसे में उनकी जान को खतरा रहता है. इसलिए उन्हें हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए. साक्षी ने यह आवेदन पिस्टल या फिर 0.32 रिवाल्वर के लिए दिया है. साक्षी ने लाइसेंस के लिए रांची के मजिस्ट्रेट कार्यालय में आवेदन दिया था जिसे अल्गोड़ा थाना भेजा गया. इसके बाद पुलिस ने जांच की और पाया कि उन पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है. इसके बाद उनकी फाइल डीएसपी ऑफिस भेज दी गई. बता दें कि साक्षी के आवेदन की फाइल हटिया डीएसपी होते हुए सिटी एसपी के ऑफिस से आगे बढ़ चुकी है. अब यह फाइल जल्द ही एसएसपी के कार्यालय और फिर रांची के जिलाधिकारी के पास पहुंचेगा.

धोनी के घर पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस रहते हैं 7 गार्ड्स
महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों रातू के दलादिली स्थित फार्महाउस नुमा एक आलीशान आवास में रहते हैं. यह आवास कई एकड़ में फैला है. धोनी का यह नया आवास शहर से थोड़ी दूरी पर है. वैसे इस आवास में अत्याधुनिक हथियारों से लैस 7 गार्ड्स तैनात हैं. धोनी या फिर उनकी पत्नी साक्षी जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो स्थानीय थाने को इसकी जानकारी दे दी जाती है और तुरंत तमाम सुरक्षा मुहैया की जाती है.

9 साल पहले धोनी ने भी खरीदी थी लाइसेंसी पिस्टल
निशानेबाजी का शौक रखने वाले धोनी ने करीब 9 साल पहले लाइसेंसी पिस्टल खरीदी थी. उस वक्त धोनी को लाइसेंस के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. 2008 में धोनी से किसी अज्ञात बदमाश ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. इस संबंध में डोरंडा थाने में FIR भी दर्ज कराया गया था.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !