BSNL ब्रॉडबैंड: 500जीबी सुपर हाईस्पीड और अनलिमिटेड हाईस्पीड प्लान

12 June 2018

नई दिल्ली। ब्रॉडबैंड क्षेत्र में भी टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को ज्यादा डाटा उपलब्ध करा रही हैं। खबरों के मुताबिक, जियो जल्द ही एफटीटीएच सर्विस यानी ब्रॉडबैंड क्षेत्र में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। इसी बीच सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। कंपनी ने Fibro Combo ULD 777 और Fibro Combo ULD 1277 प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इससे पहले वोडाफोन ने यू-ब्रॉडबैंड के तहत नया प्लान लॉन्च किया था।

Fibro Combo ULD 777 और Fibro Combo ULD 1277 प्लान की डिटेल्स:
Fibro Combo ULD 777 में यूजर्स को 500 जीबी डाटा दिया जा रहा है जिसमें 50 एमबीपीएस तक स्पीड मिलेगी। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 2 एमबीपीएस रह जाएगी। इसके अलावा Fibro Combo ULD 1277 के प्लान में 750 जीबी डाटा मिलेगा जो 100 एमबीपीएस तक स्पीड से चलेगा। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड भी 2 एमबीपीएस रह जाएगी। 

साथ ही दोनों प्लान्स में यूजर्स को देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है। दोनों ही प्लान्स की वैधता 1 महीने की है। आपको बता दें कि ये दोनों ही प्लान अंडमान और निकोबार के अलावा सभी टेलिकॉम सर्किल में लागू होंगे। साथ ही इनके लिए यूजर्स को एक महीने के टैरिफ के बराबर सिक्यॉरिटी जमा करानी होगी और ये सिर्फ नए एफटीटीएच यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week