किसी ने नहीं सुनी, कैबिनेट मंत्री को खुद बनानी पड़ी घर के सामने की सड़क

24 June 2018

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब कुछ नए रंग भी नजर आ रहे हैं। एक तरफ सत्ता की धमक साफ नजर आती है तो दूसरी तरफ अपनी ही सरकार में लाचार कैबिनेट मंत्री भी दिखाई दे रहे हैं। खबर वाराणसी से आ रही है। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर 24 जून को अपने बेटे का विवाह करने जा रहे हैं। समारोह में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे परंतु उनके घर के सामने की सड़क काफी खराब थी। प्रशासन से कई बार कहा परंतु कोई हल ना निकला। अब वक्त नहीं बचा है तो कैबिनेट मंत्री अपने पूरे परिवार के साथ खुद ही सड़क पर मिट्टी डालकर उसे समतल करने में लग गए। क्या करें, जब सर पर आती है तो कैबिनेट मंत्री भी आम आदमी बन जाता है। 

ओमप्रकाश राजभर का गांव फत्तेपुर वाराणसी से लगभग 32 किलोमीटर दूर है। आज इस गांव में मंत्री महोदय सिर पर मुरेठा बांधकर और हाथों में फावड़ा लिए परिवार समेत अपने मकान के सामने सड़क बनाने में जुटे हुए थे। राजभर के घर उनके बेटे डॉ अरविंद राजभर की शादी के बाद 24 जून को बहुभोज का कार्यक्रम आयोजित है। विवाह भोज में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव सहित प्रदेश के तमाम कैबिनेट और राज्‍यमंत्रियों के आने की बात कही जा रही है। इसके बावजूद मंत्री के घर के सामने मुकम्‍मल सड़क न होने के चलते पूरा राजभर कुनबा हाथों में फरसा-कुदाल थामे सड़क निर्माण में जुटा रहा।

खुद गांव का रास्ता बनाने पर जब मंत्री से वात की गई तो उनका कहना था कि कल मेरे घर अमर सिंह आए थे। उन्होंने कहा कि रास्ता खराब है, कम से कम मिट्टी डलवा देना चाहिए। इस सुझाव पर हमने आज खुद रास्ता ठीक किया। इसके लिए प्रशासन के अधिकारियों से कई दिन पहले शिकायत की गई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ। कल मेहमान आने वाले हैं तो खुद ठीक करना पड़ा।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week