सीधी: सिपाही ने पति की शिकायत करने आई महिला का रेप कर डाला

24 June 2018

सीधी। आपात स्थिति में जब लोगों को किसी का सहारा समझ नहीं आता तो वो पुलिस की तरफ दौड़ते हैं। पुलिस को वो अपनी सुरक्षा और न्याय की गारंटी मानते हैं पंरतु यहां अपने पति द्वारा की जाने वाली मारपीट की शिकायत करने आई महिला को एक सिपाही ने झांसे में लिया और फिर बंधक बनाकर 3 दिन तक उसका रेप किया। महिला जब रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो थाने से उसे भगा दिया गया। मीडिया के दखल के बाद मामला दर्ज हुआ। 

जानकारी के अनुसार घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला अपने पति के खिलाफ घरेलू प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाने गई थी। इस दौरान पुलिस कर्मी राम सिया ने महिला को बहला-फुसला कर अपने झांसे में लिया। आरोपी सिपाही ने पीड़ित महिला को उसके पति पर कार्रवाई करने का झांसा देकर फोन पर बात करने लगा। कुछ दिनों के बाद आरोपी राम सिया ने महिला को शहर स्थित अपने कमरे पर बुलाया, जहां तीन दिनों तक उसे बंधकर बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

लगातार तीन दिनों से घर से बाहर रहने के बाद घर लौटी महिला ने अपने पति पर परिजनों को सारा वाकया सुनाया। पीड़ित महिला अपने पति व परिजनों के साथ कोतवाली थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। घंटों थाने में बैठने के बाद महिला ने मीडिया और पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई, जिसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts