नीमच: शांति से गुजरा शुक्रवार, अब 6 जून का इंतजार

श्याम जाटव/नीमच। जिले में प्रशासन एवं पुलिस की सर्तकता एवं चाकचौबंद व्‍यवस्‍थाओं के चलते शुक्रवार को जन जीवन सामान्‍य रहा। नागरिकों को दूध, और सब्जियों की पर्याप्‍त उपलब्‍धता रही। सब्जी मण्‍डी भी सामान्‍य दिनों की भांति खुली रही और आम लोगों ने रोजाना की तरह सब्जी मण्‍डी जाकर सब्जियां, फल एवं अन्‍य दैनिक उपयोग की वस्‍तुएं खरीदी। ग्रामीण अंचलों से दूध की आपूर्ति भी निर्बाद रूप से जारी रही और लोगो को सामान्‍य दिनों की भांति ही दूध, और सब्जियां उपलब्‍ध्‍ा हुई। 

कलेक्टर/एसपी ने रखी कड़ी नजर

कलेक्‍टर श्री कौशलेन्‍द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री तुषारकांत विद्यार्थी सुबह से ही जिले में कानून एवं व्‍यवस्‍था की स्थिति पर कडी नजर रखे हुए थ्‍ो। राजस्‍व एवं पुलिस अधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्रों का सतत भ्रमण कर, कानून व्‍यवस्‍था का जायजा लेते रहे। परिणामस्‍वरूप शुक्रवार को कही से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है।

एसपी आॅफिस में बनी शनिवार की रणनीति

कलेक्‍टर श्री सिंह एवं एसपी श्री विद्यार्थी ने शुक्रवार की शाम को एसपी ऑफिस में पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्‍ठ अधिकारियों की बैठक में जिले में कानून व्‍यवस्‍था की स्थिति की समीक्षा की और आवश्‍यक निर्देश्‍ा भी दिए। कलेक्‍टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बैठक के बाद अधिकारियों के साथ जावद फंटा, भरभ्‍ाडियां फंटा, मालखेडा फंटा, जेतपुरा फंटा एवं भाटखेडा फंटा सहित नीमच बाईपास हाईवे फोरलेन का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया तथा वहां तैनात पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्‍यक निर्देश भी दिए। 

सब्जी विक्रेताओं से मिले कलेक्टर/एसपी

कलेक्‍टर श्री कौशलेन्‍द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री तुषारकांत विद्यार्थी ने शुक्रवार को नीमच सब्‍जी मण्‍डी का भ्रमण कर, वहां फल एवं सब्‍जी के विक्रेताओं एवं ग्रामीण अंचलों से सब्जियां लाकर विक्रय करने वाले फुटकर सब्जी विक्रेताओं और खरीददारों से चर्चा की। चर्चा में खरीददारों ने बताया कि सब्जी की पर्याप्‍त उपलब्‍धता है और सभी प्रकार की सब्‍जि‍या आसानी से मिल रही है। दूध की आपूर्ति भी सामान्‍य दिनों की भांति हो रही है। इस मौके पर अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्‍द्र सिंह पंवार, सीएसपी श्री नरेन्‍द्र सोलंकी, संयुक्‍त कलेक्‍टर श्रीमती वंदना मेहरा, तहसीलदार श्री गोपाल सोनी एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !