भोपाल सहित 4 जिलों में कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

17 June 2018

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल, डिंडौरी, देवास ग्रामीण और शहर तथा सीहोर जिले में कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किये हैं। भोपाल में आसिफ जकी, डिंडौरी में भगवतसिंह ठाकुर, देवास ग्रामीण एजाज शेख और जितेन्द्र सिंह, देवास शहर में यशवंत सिंह राजपूत और चंद्रसिंह सेकले और सीहोर में नईम नबाव और कमलेश कटारे को जिला कांग्रेस कमेटियों में कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। आसिफ जकी को भोपाल में कमलनाथ के पुराने नजदीकियों में गिना जाता है। 

दीपक बावरिया: जबलपुर, डिंडौरी, मंडला और बालाघाट का दौरा करेंगे

भोपाल। अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया 18 से 20 जून तक जबलपुर, डिंडौरी, मंडला और बालाघाट जिलों का संगठनात्मक दौरा करेंगे। श्री बावरिया इन जिलों में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ कांग्रेसजनों से भेंट करेंगे। वे 18 जून को पूर्वान्ह साढ़े ग्यारह बजे वायुयान से जबलपुर पहुंचकर कार द्वारा दोपहर दो बजे डिंडौरी पहुंचेंगे। श्री बावरिया शाहपुरा और डिंडौरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसजनों से चर्चा करेंगे। दीपक बावरिया 19 जून को सुबह दस बजे मंडला, दोपहर एक से ढाई बजे तक बिछिया और ढाई से चार बजे तक निवास विधानसभा के कांग्रेसजनों से मिलेंगे। इसके पूर्व श्री बावरिया साढे़ नौ बजे जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय परिहार के घर उनके पिताजी के निधन पर शोक व्यक्त करने जायेंगे। 

श्री बावरिया 19 जून को बालाघाट पहुंचकर दूसरे दिन 20 जून को सुबह नौ से ग्यारह बजे तक बालाघाट, ग्यारह से बारह बजे तक वारासिवनी, दोपहर बारह से एक बजे तक कटंगी, दो से तीन बजे तक परसवाड़ा, तीन से चार बजे तक बैहर और चार से पांच बजे तक लांजी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे। वे रात्रि में गोंदिया पहुंचकर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से 21 जून को सुबह भोपाल वापस आ जायेंगे। 

संजय कपूर खंडवा और बुरहानपुर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

भोपाल। अभा कांग्रेेस के सचिव और सह-प्रभारी संजय कपूर 20 और 21 जून को खंडवा और बुरहानपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। वे बीस जून को सुबह ग्यारह बजे इंदौर से खंडवा पहुंचेंगे। दोपहर बारह बजे खंडवा जिला और शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेंगे। वे 21 जून को सुबह साढ़े ग्यारह बजे बुरहानपुर पहुंचेंगे। सुबह बारह बजे श्री कपूर बुरहानपुर जिला और शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेने के बाद कार से शाम साढ़े सात बजे इंदौर पहुंचकर विमान से दिल्ली चले जायेंगे। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week