धन्यवाद सांसद गुप्ताजी, राष्ट्र स:शर्म-आपका आभारी है: कांग्रेस का अभियान #ThankYouSudhirGupta

Saturday, June 30, 2018

भोपाल। मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से मंदसौर के भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता और इंदौर विधायक सुदर्शन गुप्ता मिलने गए थे, मिलने के बाद जब वह जाने लगे तो इंदौर विधायक सुदर्शन गुप्ता ने धन्यवाद कहने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया। विधायक पीड़िता के परिवार से कहा, सांसद जी यहां आए हैं, उनका धन्यवाद करिए। इस खबर के मीडिया में आते ही कांग्रेस एक्टिव हो गई। उसने ट्वीटर पर #ThankYouSudhirGupta अभियान शुरू किया एवं अपील की कि मंदसौर के भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता, धन्यवाद के भूखे हैं, कृपया सभी लोग मिलकर उनका धन्यवाद करें। 

कांग्रेस ने सांसद का नंबर जारी कर कहा इन्हे धन्यवाद SMS कीजिए

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की। अब कांग्रेस ने आगे आकर उनका मोबाइल नंबर जारी कर लोगों से उन्हें हैशटैग धन्यवाद कहने की अपील जारी कर दी है। कांग्रेस ने मोबाइल नंबर 9425105331 जारी कर "Thank You" का SMS और ट्वीट करने को कहा है। साथ ही हैशटैग #ThankYouSudhirGupta चलाने को कहा। इसके साथ ही सांसद का ट्वीटर एकाउंट https://twitter.com/mpsudhirgupta शेयर करते हुए वहां भी संदेश शेयर करने की अपील की है।

शुरूआती कुछ घंटों में कांग्रेस के इस अभियान का फेसबुक (#ThankYouSudhirGupta) पर कोई खास असर दिखाई नहीं दिया परंतु ट्वीटर पर जरूर कुछ प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं जो इस प्रकार हैं: 
Aman Yadav @AmanYadavINC ने लिखा: देश में सबसे असुरक्षित महिलाओं के लिए मध्यप्रदेश नंबर 01 इसके बाद भी धन्यवाद #शर्म_करो #ThankYouSudhirGupta
Rahul moodotiya @rhlmdt ने लिखा: #ThankYouSudhirGupta आप के धन्यवाद बुलवाने के शौक को हम सब मिल के पूरा करते है, अपने कलेजे से छलनी ममता को दुःख के बोझ तले दबे पिता के साथ जो जले पर नमक डालने का कृत्य किया है बहुत निंदनीय है हम सब आप की इस बात की निन्दा करते है। 
ASHISH PAL @Ashishpal_ ने लिखा: भाजपा विधायक बच्ची के माँ-बाप से बोले “सांसद जी आये हैं, धन्यवाद करो”। भाजपा विधायक ने मानवता की सारी हदें लाँघने, इस पृथ्वी को शर्मसार करने एवं मासूम की आह पर राजनीति करने का दुस्साहस किया है। 
Krishna yadav @krriss24 ने लिखा: धन्यवाद सर।।। आपका ये कर्ज़ हम मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में उतार देंगे।।
Ishan Rai NSUI @ishanrai6 लिखते हैं: धन्यवाद भाईसाब आपकी संवेदनशीलता के लिए...राष्ट्र स:शर्म-आपका आभारी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week