व्यापमं घोटाले में फंसाए गए लक्ष्मीकांत शर्मा को टिकट की मांग

15 June 2018

भोपाल। विदिशा जिले में सीएम शिवराज सिंह की गुटबाजी को कौन नहीं जानता। शिवराज सिंह के सीएम बनने से पहले विदिशा में भाजपा के कई दिग्गज नेता हुआ करते थे परंतु अब एक भी जननायक नजर नहीं आता। सीधे जनता से जुड़े लगभग सभी भाजपा नेताओं को किसी ना किसी गंभीर झमेले में फंसाकर भाजपा की राजनीति से बाहर कर दिया गया है। पूर्वमंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा भी इसी लिस्ट का एक नाम है। सब जानते हैं कि सुधीर शर्मा के कारण लक्ष्मीकांत शर्मा को व्यापमं घोटाले में जेल जाना पड़ा। सिरोंज विधानसभा में लक्ष्मीकांत शर्मा की लोकप्रियता अब भी बरकरार है। एक बार फिर उन्हे टिकट दिए जाने की मांग उठ खड़ी हुई है। 

विदिशा जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष श्यामसुंदर शर्मा ने राजधानी स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर लक्ष्मीकांत शर्मा को फिर से सिरोंज विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने की मांग उठाई। उनका कहना है कि सिरोंज की जनता आज भी लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ है, क्योंकि उन्होंने वहां पर लगातार विकास किया है और आज भी लोकप्रिय नेता हैं।

श्याम सुंदर शर्मा का कहना है कि सिरोंज जिले में जिस तरह का वातावरण बन रहा है उसे देख कहा जा सकता है कि वे सिरोंज विधानसभा में भाजपा के एक मजबूत स्तंभ हैं और लक्ष्मीकांत शर्मा के अलावा पार्टी के पास कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के परिवार के लोग जरूर सिरोंज जिले में आया जाया करते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा की टिकट की दावेदारी के लिए हम लोग पूरी ताकत के साथ उन्हें टिकट दिए जाने की मांग करेंगे। वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं और उन्हें निश्चित रूप से अवसर मिलना चाहिए।

जब पूछा व्यापमं घोटाले को लेकर सवाल
व्यापमं घोटाले में आरोपी बनाए जाने पर श्याम सुंदर शर्मा का कहना है कि यह घोटाला नहीं है यह तो केवल उनके ऊपर एक आरोप लगाया गया है। व्यापमं में कुछ गड़बड़ियां हुई हैं, जिसकी जांच की गई है और उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं, लेकिन यह बात हमें नहीं भूलनी चाहिए कि अभी आरोप सिद्ध नहीं हुए हैं, जब तक न्यायालय आरोप सिद्ध ना कर दे तब तक आप किसी को अपराधी नहीं कह सकते हैं।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week