ग्वालियर में 6 साल की मासूम का रेप, हत्या, कैंसरी पहाड़ी के जंगल में मिली लाश

Friday, June 22, 2018

ग्वालियर। शुक्रवार की सुबह ग्वालियर को शर्मसार करने वाली घटना लेकर आई है। एक शादी समारोह से कोई बदमाश युवक 6 साल की बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद मामले का खुलासा ना हो इसलिए उसकी हत्या कर फरार हो गया। पुलिस को समय रहते सूचना मिल जाने के बाद भी बच्ची को बचाया नहीं जा सका। मासूम का शव भी परिवारजनों ने ही तलाश किया। ग्वालियर की कैंसरी पहाड़िया के जंगल में बच्ची का शव मिला है। बदमाश का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

ग्वालियर के कंपू इलाके स्थित सामुदायिक भवन में बीती रात एक शादी समारोह चल रहा था। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए भिंड जिले के मौ कस्बे से एक परिवार आया था। परिवार के साथ छह साल की मासूम बच्ची भी आई थी। रात करीब 11 बजे छह साल की मासूम बच्ची लापता हो गई। शादी समारोह में परिवार को देर रात जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरु की, लेकिन पता नहीं चला। आखिरकार परिवार वालों ने समारोह स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखा तो बच्ची एक युवक के साथ जाती नजर आई। 

करीब 22 से 24 साल उम्र का युवक बच्ची को लेकर जाता दिखा। परिवार वालों ने फौरन पुलिस को इस बात की खबर दी। बच्ची की तलाश में पूरी रात गुजर गई, लेकिन पता नही चला। सुबह जब परिवार वाले सामुदायिक भवन के आगे कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची को तलाशने निकले तो थोड़ी दूर पर जंगल में पहाड़ी पर झाड़ियों के अंदर बच्ची मृत हालत में मिली।

खबर मिलते ही कंपू पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी और फोरैैंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। घटना स्थल को देखने के बाद ये आशंका है कि बच्ची की हत्या की गई है। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि वारदात से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया होगा। फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए बच्ची के शव का पीएम कराया है, वहीं सीसीटीवी में बच्ची को ले जाने वाले संदिग्ध की तलाश भी की जा रही है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week