ये है गुड़गांव की नई रिवाल्वर रानी, आॅटो ड्राइवर पर तुनक कर गोली मार दी

21 June 2018

नई दिल्ली। देश में अब रिवाल्वर रानियों की संख्या बढ़ती जा रही है। यूपी और एमपी के बाद अब हरियाणा में भी एक रिवाल्वर रानी की वारदात सामने आई है। युवती ने हल्की सी नौंकझोंक से तुनककर रिवाल्वर निकाली और आॅटो ड्राइवर में गोली मार दी। गोली चलते ही इलाके में भगदड़ मच गई। पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया है। वारदात गुरुग्राम के भवानी एन्क्लेव इलाके की है। उस वक्त सुबह के करीब 9 बज रहे थे। जब बसई गांव का निवासी ऑटो चालक सुनील अपने काम पर निकला था। वह भवानी एन्क्लेव की गली नम्बर 3 के पास अपने किसी साथी के पास रुका था। तभी एक महिला अपने पति के साथ उसी गली से गुज़र रही थी। ऑटो गली में लगाए जाने को लेकर महिला ने आपत्ति जताई तो आॅटो ड्राइवर ने भी जवाब दे दिया। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। 

ऑटो चालक सुनील के साथ महिला का झगड़ा होता देख आसपास के लोग बीच बचाव करने आ गए और झगड़ा खत्म करा दिया गया। युवती भी आगे बढ़ गई, तभी युवती वापस लौट कर सुनील के पास गई और उसने अपने पर्स से एक लोडेड तमंचा निकाला और सुनील पर गोली चला दी। सुनील की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गया, लेकिन महिला का मन इतने से ही नहीं माना और उसने तुरंत अपने तमंचे को लोड करने की कोशिश की ताकि दूसरी गोली चला सके लेकिन उसके पति ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस की टीम वहां पहुचं गई और महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस महिला को तमंचा कहां से मिला और इसने पहले किसी तरह का अपराध तो नहीं किया है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week