Loading...

पूर्वमंत्री के फार्महाउस पर 6 साल की बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर 3 बार रेप, हत्या

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के फार्म हाउस में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने बच्ची को घोड़े को दिया जाने वाला इंजेक्शन लगाया था। इसके बाद उसने शराब पीकर बच्ची के साथ रेप किया और गला काटकर हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने बच्ची का तीन बार रेप किया था। 

शुरुआत में उसे लगा कि इंजेक्शन के हेवी डोज से बच्ची मर गई होगी लेकिन उसके थोड़ा-थोड़ा होश में आने पर आरोपी ने बच्ची का गला रेत किया। बच्ची की हत्या करने के बाद वह अपने काम पर लौट गया और अजीब तरीके से व्यवहार करने लगा। आरोपी की पहचान देवी सिंह के रूप में हुई है जिसे निर्मल सिंह ने वेटनरी के सहायक के रूप में अपने फार्म हाउस में नौकरी दी थी। आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था। 

यमुनानगर एसपी राजेश कालिया ने बताया, 'हमने चार लोगों से पूछताछ की थी। घटनास्थल से प्राप्त सबूतों के आधार पर हमें देवी पर शक हुआ और पूछताछ में उसने सारा सच उगल दिया।' देवी राजस्थान का रहने वाला है और वेटनरी के सहायक के रूप में पिछले 11 साल से काम कर रहा था। बता दें कि पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा-फार्म में चौकीदार की बेटी की गर्दन कटी लाश 3 जून को घोड़ा-फार्म के ही नहर से बरामद हुई थी। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com