महामंडलेश्वर दाती महाराज के खिलाफ रेप की FIR

11 June 2018

नई दिल्ली। दिल्ली के फतेहपुर बेरी में शनि धाम के संस्थापक दाती महाराज पर रेप का आरोप लगा है। एक महिला शिष्य ने उन पर ये आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि 2 साल पहले शनि धाम के अंदर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। डर के कारण उसने शिकायत दर्ज नहीं की। दिल्ली-एनसीआर में लोग बड़ी संख्या में दाती महाराज का अनुशरण करते हैं। दिल्ली में मामला दर्ज कर लिया गया है। दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दाती महाराज नियमित रूप से राष्ट्रीय समाचार चैनलों पर आते हैं। उनकी खुद की वेबसाइट है और अपनी 'शिक्षा' को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। दक्षिण दिल्ली में उनके पास विशाल फार्म हाउस है। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम लाल मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में दाती महाराज से मिले थे। 

इससे पहले और भी कई बाबाओं पर इस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं। हाल ही में जोधपुर हाई कोर्ट ने आसाराम को बलात्कार के एक मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई। उससे पहले राम रहीम पर भी यौन शोषण के आरोप लगे। 25 अगस्त 2017 को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->