MY CAR वाले सौरभ गर्ग के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज

28 June 2018

भोपाल। शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी सौरभ गर्ग SAURABH GARG के खिलाफ एशबाग थाने में अमानत में ख्यानत का आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। मामले में फरियादी वरेण्यम कार शोरूम के संचालक विशाल जोहरी (VARENYAM MOTORS BHOPAL VISHAL JOHRI) हैं। विशाल का आरोप है कि कारोबारी लेनदेन के बीच सौरभ गर्ग उनके 34 लाख रुपए दबाए बैठे हैं और भुगतान नहीं कर रहे। बता दें कि सौरभ गर्ग भोपाल के प्रसिद्ध My Car Group के संस्थापक हैं। एफआईआर में दर्ज विवाद MY BIKE शोरूम से संबंधित है। 

ऐशबाग थाने के एसआई नागेंद्र शुक्ला के अनुसार फरियादी विशाल जोहरी (51) ने बीते दिनों वरिष्ठ अधिकारियों को आवेदन देकर बताया था कि माय बाइक शोरूम कोहेफिजा के एमडी सौरभ गर्ग को विगत दिनों उन्होंने 157 बाइक बेचने के लिए दी थीं। सभी बाइक को बेचने के बाद गर्ग ने कुछ पैसा वरेन्यम मोटर्स के मालिक विशाल जोहरी को लौटा दिया था। 

बचे 34 लाख रूपये को वह लंबे समय से नहीं लौटा रहे थे। शिकायती आवेदन की जांच के बाद बीती रात ऐशबाग पुलिस ने अधिकारियों के आदेश अनुसार प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी गर्ग की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week