मंत्री सारंग समर्थक ने भाई के सामने छात्रा को छेड़ा, विरोध किया तो हमला कर दिया

25 June 2018

भोपाल। कहानी कुछ दक्षिण भारत की फिल्मों जेसी है। भोपाल की नरेला विधानसभा सीट से विधायक एवं शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग के समर्थक पप्पू मंडी पर आरोप है कि उन्होंने अशोका गार्डन स्थित सब्जीमंडी में सरेआम एमबीए की छात्रा के साथ गंदी हरकतें कीं। यह घटना उस समय हुई जब छात्रा अपने भाई के साथ थी। कहा जा रहा है कि मंत्री का आशीर्वाद होने के कारण बदमाशों को किसी का कोई खौफ नहीं था। पीड़िता का आरोप है कि मंत्री का संरक्षण होने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। दूसरे दिन जब एक टीवी चैनल ने मामले में पूछताछ शुरू की तो आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया। छेड़छाड़ एवं हथियार का कोई जिक्र नहीं है। 

मामला अशोका गार्डन स्थित सब्जी मंडी का है। आजाद नगर में रहने वाली एमबीए की छात्रा की शिकायत है कि वह अपने भाई के साथ कल शाम को सब्जी मंडी सब्जी खरीदने के लिए गई थी, पहले से मंडी में मंडरा रहे मंत्री विश्वास सारंग के समर्थक पप्पू मंडी, बबलू तोतला, बबलू दलाल और आशीष ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जब छात्रा के भाई ने आरोपियों का विरोध किया, तो उन्होंने तलवार और डंडे से उसपर जानलेवा हमला कर दिया।

पुलिस ने पीड़िता को भगा दिया
बताया जा रहा है कि घटना के मुख्य आरोपी पप्पू मंडी के मंत्री विश्वास सारंग के साथ इलाके में कई होर्डिंग और पोस्टर भी लगे हैं। छात्रा का आरोप है कि मंत्री विश्वास सारंग का संरक्षण होने के कारण आरोपियों को किसी का डर भी नहीं है। घटना के बाद छात्रा के परिजन जब अशोका गार्डन थाने पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें भगा दिया। आरोप है कि रातभर मेडिकल के नाम पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

मीडिया ने दखल दिया तो मारपीट का केस दर्ज
इतना ही नहीं पुलिस ने बीती रात को घायल के बयान भी दर्ज नहीं किए। चश्मदीद गवाह के होने के बावजूद पुलिस ने घायल और उनके परिजनों से दूरी बनाई रखी है। अशोका गार्डन थाने के टीआई सुनील श्रीवास्तव ने बताया है कि 4 आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week