Loading...

BHOPAL| CAR में फंसा पुलिस अधिकारी, 1/2 KM तक घिसटता गया

भोपाल। करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने वाहनों की चैकिंग कर रहे एक पुलिस अधिकारी को एक संदिग्ध अल्टो कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में पुलिस अधिकारी अमृतलाल कार में ही फंस गए। इधर चालक ने कार को तेजी से दौड़ा दिया। करीब आधा किलोमीटर तक पुलिस अधिकारी कार में फंसे-फंसे घिसटते रहे। उनके दोनों पैर और कंधे में फ्रेक्चर बताए गए हैं जबकि कार में फंसकर रोड़ पर घिसटने के कारण पीठ से लेकर कमर तक चमड़ी निकल गई। 

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि एएसआई अमृतलाल भिलाला (52) निशातपुरा थाने के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक संदिग्ध आल्टो कार उन्हें आती दिखी। भिलाला ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने तेजी से कार आगे बढ़ाई और भिलाला को टक्कर मार दी। इस हादसे में भिलाला कार में फंस गए। ड्राइवर ने कार रोकने बजाय 80 फीट रोड की ओर दौड़ा दी। यह देखकर साथी आरक्षक ने बाइक से कार का पीछा किया। इस दौरान भिलाला करीब आधा किमी तक घिसटने के बाद देवकी नगर फाटक के पास गिर गए। कार ड्राइवर मौके से भाग निकला। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर डिटेल निकाल ली है। कार बैरागढ़ के पते पर रजिस्टर्ड है।

कार से घिसटने के कारण पीठ से कमर तक स्किन निकली
हादसे के शिकार भिलाला मूलरूप से राजगढ़ के रहने वाले हैं वे तीन साल पहले भोपाल आए थे। वे यहां करोंद इलाके में रहते हैं। नर्मदा ट्रामा सेंटर के डायरेक्टर डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि एएसआई भिलाला की पीठ से लेकर कमर तक की स्किन कार से घिसटने के कारण डिग्लोबिंग (त्वचा का शरीर से पूरी तरह से निकलना) हुई है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com