एक्ट्रेस, सांप के साथ अभिनय कर रही थी, डस लिया, मौत

पश्चिम बंगाल ⁄ दार्जिलिंग / बैरकपुर। मनसा पूजा के उपलक्ष्य में आयोजित नाटक के दौरान प्रख्यात अभिनेत्री कालीदासी मंडल की मौत हो गई। वो सांप के साथ अभिनय कर रही थी। वो कई बार ऐसा अभिनय प्रदर्शित कर चुकी है लेकिन घटना के रोज अचानक सांप ने उसे डस दिया। उसकी तबीयत बिगड़ गई। लोग उसे झाड़फूंक कराने ले गए। इस दौरान उसकी ​तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई। जब तक अस्पताल पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि वो सांप जहरीला था। जहर पूरे खून में शामिल हो चुका है। 

मृत अभिनेत्री का नाम कालीदासी मंडल (40) है। हासनाबाद थाना के पार हासनाबाद इलाके के कदमतला में मंगलवार रात नाटक का मंचन चल रहा था। बताया गया है कि उक्त अभिनेत्री सांप को हाथ में लेकर अभिनय कर रही थी। सांप को लेकर वह कई नाटकों का मंचन कर चुकी थी। घटना के दिन भी सबकुछ सामान्य था कि अचानक सांप ने अभिनेत्री का डस लिया। अभिनेत्री की तबीयत बिगड़ने लगी। वो बेहोश होने लगी। 

आरोप है कि ओझा अपने मंत्र को असरदार बताकर झाड़-फूंक करता रहा। उसका कोई असर नही होता देख नाटक मंडली के अन्य सदस्य स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले गये, जहां डाक्टरों ने कालीदासी मंडल को मृत घोषित कर दिया। लोगों का कहना है कि झाड़-फूंक के चक्कर में नहीं पड़कर अभिनेत्री को सीधे अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। हालांकि बुधवार शाम तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की खबर नहीं मिली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !