ससुराल में छिपा सतना का डॉक्टर विक्रम सिंह गिरफ्तार | दमोह के PSC छात्र की मौत

15 May 2018

इंदौर। सतना में 14 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ कर भागा आरोपी डॉक्टर इंदौर स्थित अपनी ससुराल में छिपा हुआ था। सोमवार को सतना से आया पुलिस दल उसे पकड़कर अपने साथ ले गई। वहीं एक अन्य घटना में पीएससी परीक्षा की तैयारी करने इंदौर आए एक युकव की गिरने से मौत हो गई है। वहीं दूसरी ओर दमोह से पीएससी की तैयारी करने आए छात्र अमिताभ सिंह गौतम की मौत हो गई। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। बताया गया है कि वो बाथरूम में फिसल गया था जिससे उसकी मौत हुई। 

विजय नगर टीआई एमके दास ने बताया कि सतना में 14 साल की बच्ची के साथ डॉक्टर विक्रम सिंह ने करीब दो माह पहले छेड़छाड़ की थी। आरोपी वारदात करने के बाद इंदौर अपने ससुराल में आकर रहने लगा था, जबकि सतना पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इधर इंदौर पुलिस को जानकारी मिली थी कि छेड़छाड़ का आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां स्कीम नंबर 54 में छिपा हुआ है। 

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ की तो उसने घटना कबूल ली। आरोपी पकड़े जाने की सूचना विजय नगर पुलिस ने सतना पुलिस को दी। वहां की एक टीम रविवार रात को इंदौर पहुंची और सोमवार को आरोपी को अपने साथ ले गई।

बाथरूम में फिसला दमोह का छात्र, मौत

वहीं दूसरी ओर पीएससी की तैयारी करने दमोह से इंदौर आए अमिताभ सिंह गौतम (38) की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा पास कर चुका था और मुख्य परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कुछ दिनों पहले ही वह इंदौर आया था और भंवरकुंआ क्षेत्र में अपने दोस्त उपेन्द्र के कमरे में रुका हुआ था। मृतक के दोस्त ने बताया कि अमिताभ दो दिन बाद ही अलग कमरा लेने वाला था। रविवार रात वह बाथरूम में फिसल गया जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गई। अस्पताल ले जाने के दौरान अमिताभ ने दम तोड़ दिया। उपेंद्र ने बताया कि पहले भी दो बार पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा पास कर चुके थे, लेकिन मुख्य परीक्षा में रह गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week