कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे और मज़ा भी आएगा: युवक कांग्रेस

भोपाल। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने छिंदवाड़ा में आयोजित कमलनाथ की स्वागत रैली के दौरान चर्चित भाषण दिया। उन्होंने अमित शाह को गुजरात का गुंडा बताया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे और उसका मज़ा भी आएगा। हालांकि उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि 'मजा भी आएगा' से उनका क्या तात्पर्य है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष जब ये बोल रहे थे तब मंच पर कमल नाथ भी मौजूद थे। 

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिये चीफ मिनिस्टर कैन्डिडेट घोषित नहीं किया है लेकिन कुणाल ने कमलनाथ को चुनाव जीतने पर मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री भी बना दिया। कुणाल चौधरी ने कहा कि इस हिन्दुस्तान का जो सबसे बड़ा गुंडा है वो अमित शाह गुजराती गुंडा है। उसने छिंदवाड़ा की जनता को ललकारा है। उसने कहा है कि कमलनाथ जी को क्षेत्र में सबक़ सिखाऊंगा। हाथ उठाकर संकल्प लो कि ऐसे गुंडे को ठीक करना है।

उन्होंने आगे कहा कि थककर ना बैठना मेरे छिंदवाड़ा के निवासियों, कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे और उसका मज़ा भी आएगा। भोपाल और छिंदवाड़ा के उत्साह को देखकर मुझे पूरा भरोसा है कि वो इस प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। किसान जानता है कि कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे तो सीने में गोली नहीं किसानों को फ़सलों के दाम मिलेंगे। कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे तो व्यापम घोटाला नहीं युवाओं को रोज़गार मिलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !