BF के साथ होटल में आई छात्रा की लाश मिली, युवक गायब

Tuesday, May 15, 2018

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्टेशन रोड स्थित के एक होटल में एक छात्रा की लाश मिली है। शव की पहचान अपूर्वा तिवारी उम्र 23 वर्ष निवासी अंबिकापुर हुई है। अपूर्वा के परिजनों का कहना है कि वो बीएड में एडमिशन लेने के लिए रायपुर गई थी। होटल में अपूर्वा ने खुद को विवाहित एवं विपिन कुमार दुबे की पत्नी बताया है। रिकॉर्ड के अनुसार विपिन भी उसके साथ होटल आया था परंतु अब वो गायब है जबकि होटल में दोनों ने पति पत्नी के रूप में अपने नाम दर्ज किए थे। अपना असली आईडी भी जमा कराया था। 

मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नाम और आईडी कार्ड से मृतिका की पहचान अपूर्वा तिवारी (23) के रूप में हुई। वह अंबिकापुर की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड विपिन कुमार दुबे के साथ 11 मई को रायपुर पहुंची थी। दोनों ने होटल के रजिस्टर में अपने आप को पति-पत्नी बताया था। दोनों ने अपना आईडी कार्ड भी होटल में बतौर प्रूफ दिया था। 

11 मई की सुबह अपूर्वा और विपिन होटल पहुंचे थे। दोनों ने चेकइन करने के बाद होटल के रेस्टोरेंट में नाश्ता भी किया। इसके बाद अपने रूम में चले गए थे। अगले दिन दोपहर से ही कमरे के दरवाजे पर ताला लटका हुआ था। इस पर होटल स्टॉफ को शक हुआ। उन्होंने इसकी जानकारी मैनेजर को दी। होटल के मैनेजर ने जब दिए गए फोन नंबर पर फोन लगाया तो किसी ने रिसीव नहीं किया। उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद मास्टर चाभी से दरवाजा खोला गया, तो अपूर्वा की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी।

पुलिस ने अपूर्वा के परिजनों से बात की तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। अपूर्वा अपने घर वालों को बताकर निकली थी कि वो रायपुर बीएड में एडमिशन करने के लिए जा रही है। वहीं, विपिन के घर वालों के मुताबिक वो अपने किसी बिजनेस के काम से आया हुआ था। फिलहाल घटना के बाद गायब फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week