महिलाओं पर भड़के मंत्री विश्वास सारंग | BHOPAL NEWS

BHOPAL | MP | NEWS | रक्षाबंधन के अवसर पर दोनों हाथों में सैंकड़ों राखियां बंधवाने वाले भाजपा नेता एवं शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग आज महिलाओं पर ही भड़क गए। दरअसल, बात शराबबंदी की चल निकली थी। महिलाओं ने मंत्री का घेराव कर डाला। वो शरारबंदी की मांग कर रहीं थी। सारंग ने थोड़ी देर तो धैर्य रखा फिर भड़क गए। उन्होंने महिलाओं से दोटूक कहा कि पहले अपने घर में शराबबंदी कर लें फिर सरकार से कहें। 

दरअसल, आजीविका और कौशल विकास दिवस पर आयोजित स्व-सहायता समूह के सम्मेलन में जब राज्यमंत्री विश्वास सारंग ने नशे का मुद्दा छेड़ा तो महिलाओं ने एक सुर में सरकार से शराबबंदी की मांग कर डाली। हालांकि इस पर मंत्री सारंग भड़क गए और उन्होंने महिलाओं को खुद अपने घर से शराबबंदी की सलाह दी।

गौरतलब है कि शराब से मिलने वाला राजस्व शिवराज सिंह सरकार की आय के मुख्य स्त्रोतों में से एक है। गुजरात, बिहार में शराबबंदी के बाद मध्य प्रदेश में शराब बंदी की मांग काफी दिनों से विभिन्न सामाजिक संगठन उठाते रहे हैं। खुद शिवराज सिंह चौहान जब से सीएम बने हैं शराबबंदी की बात करते आ रहे हैं लेकिन अब तक शराबबंदी तो दूर शराब की बिक्री तक कम नहीं की गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !