बाल विवाह है लवजिहाद की समस्या का हल: BJP विधायक: VIDEO | MP NEWS

AGAR-MALWA | MDHYA PRADESH | मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने एक और विवादित बयान दिया है। उन्होंने बाल विवाह को उचित और फायदेमंद बताया है। उनका कहना है कि यदि बाल विवाह की परंपरा फिर से शुरू हो जाए तो ना तो लवजिहाद की समस्या रह जाएगी और ना ही लवमैरिज होंगी। सरकार ने 18 साल के बाद शादी का नियम बना दिया, इसीलिए लड़कियां या तो भाग जातीं हैं या फिर लवजिहाद में फंस जातीं हैं। 

गोपाल परमार ने कहा कि पहले समाज में जो भी शादी होती थी, हमारे बूढ़े बड़े ही संबंध कर लेते थे, भले ही बचपन में कर लेते थे, वो संबंध ज्यादा टिके रहते थे और ज्यादा मजबूत थे। लेकिन जबसे 18 साल की बीमारी सरकार ने चालू की है, इसमें बहुत सारी लड़कियां भागने लग गई हैं। इससे लव जेहाद का बुखार चालू हो गया है। हमें घर में ध्यान ही नहीं है कि हमारी छोरी क्या कर रही है। हमें कह कर जा रही है कि पढ़ने के लिए कोचिंग क्लास जा रही हूं और वह किसी भी लड़के के साथ भाग जाती है।

उन्होंने कहा कि बहुत सारे शरारती लोग आते हैं, शातिर लोग आते हैं। हमारी माता बहन लिहाज पालने वाली होती हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि सब मां बहनों से आग्रह करता हूं कि यह जो लव जेहाद का बुखार आया है, इससे सतर्कता बरतने का काम हम सबका है। 

बता दें कि आगर विधानसभा से विधायक गोपाल परमार पहले भी अपने बयानों के चलते चर्चा में आ चुके हैं। अपनी बदजुबानी और दलित आंदोलन में जबरन दुकाने बंद कराने का मामला हो या एकात्म यात्रा में सांसद के साथ गाली गलौच का, विधायक परमार अपनी बदजुबानी के चलते चर्चाओं में रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !