जिन्हे हरी और लाल मिर्च का अंतर नहीं मालूम, वो किसान-किसान कर रहे हैं : नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

KARNATAKA ELECTION NEWS | 2014 से ही भाजपा के कई नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाते रहे हैं लेकिन नरेंद्र मोदी ने कभी ऐसी बातें नहीं कीं। कर्नाटक की चुनावी सभाओं में अब नरेंद्र मोदी भी राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। मोदी ने सबसे पहले तुमकुर में सभा की। यहां उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा, "अब कांग्रेस वालों ने ऊपर से नीचे तक, लोकल हो, देशी हो या विदेशी हो, इधर से हो या उधर से हो, समझ हो या न हो, चना का पेड़ होता है या पौधा होता है, लाल मिर्च होती है या हरी, इसका भी जिनको ज्ञान नहीं है। जो आलू से सोना पैदा करने के बारे में सोचते हैं। वो अब दिन-रात किसान-किसान बोल रहे हैं।

फिर गंभीर होते हुए मोदी ने कहा कि इंदिरा गांधी के समय से लेकर कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए गरीबों को मूर्ख बना रही है। कांग्रेस एक झूठ बोलने वाली पार्टी है। वे एक बार फिर चुनाव जीतने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं। न तो उन्हें किसानों की चिंता है और न ही गरीबों की। लोग अब कांग्रेस से थक चुके हैं। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जेडीएस के अनकहे गठबंधन को समझना चाहिए। वे लड़ते दिख तो रहे हैं लेकिन बेंगलुरु में जेडीएस, कांग्रेस के एक मेयर को समर्थन कर रही है।

15 मई के बाद कांग्रेस PPP हो जाएगी

मोदी ने गड़ाग में कहा, "कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे 15 मई को आ जाएंगे। इसके बाद कांग्रेस पीपीपी (पंजाब पुडुचेरी परिवार पार्टी) हो जाएगी। कांग्रेस को कर्नाटक हारने का डर है। इसके पीछे एक कारण है। यहां के नेताओं और मंत्रियों ने यहां एक टैंक बना रखा है। इस टैंक में पैसा जमा किया जाता है और एक पाइपलाइन के जरिए सीधा दिल्ली भेजा जाता है। यदि कर्नाटक उनके हाथ से चला गया तो दिल्ली में उनके नेता क्या करेंगे?"

टेंडर के कारण लेट हुए टिकट

क्या आपने कभी सोचा कि कांग्रेस ने टिकट देने में देर क्यों की। दरअसल ऐसा टेंडर व्यवस्था के चलते हुआ। मुख्यमंत्री पद के लिए भी टेंडर निकाला जाएगा। जो सबसे ज्यादा बोली लगाएगा, दिल्ली वाले उसे मुख्यमंत्री की कुर्सी दे देंगे। 

कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं रहा

मोदी ने शिमोगा की रैली में कहा, "ये कांग्रेस ना हिसाब देना जानती है ना जवाब देना जानती है। ये बस झूठ बोलना जानती है। झूठ बोलने का कारोबार ही कांग्रेस का चरित्र बन गया है। राज्य के एक मंत्री ने हलफनामे में बताया कि पांच साल में उनकी संपत्ति 800 करोड़ से अधिक हुई, यही कांग्रेस के विकास का माडल है।

वो अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं और मैं अपने परिवार के लिए
प्रधानमंत्री मोदी ने मैंगलुरू में कहा कि कांग्रेस का अहंकार सातवें आसमान पर पहुंच गया था, इसलिए एक के बाद एक इनके सारे किले ढह गए। कांग्रेस के लिए भी एक परिवार है और मेरे लिए भी एक परिवार है, सवा सौ करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। वो अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं और मैं अपने परिवार के लिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !