BHIND: लड़कियों की कोचिंग के सामने खड़े होकर पेंट खोल देता था युवक, गिरफ्तार | CRIME NEWS

06 May 2018

BHIND/MP/NEWS | यहां एक सिरफिरे ​युवक को गिरफ्तार किया गया है। वह आए दिन लड़कियों के एक कोचिंग सेंटर के सामने आकर खड़ा हो जाता और पेंट खोलकर गंदी हरकतें करने लगता। वारदात के समय उसने अपना चेहरा ढंक लिया था परंतु सारी हरकतें CCTV में कैद हो गईं। युवतियों ने उसे घेरकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, भिंड में एक कोचिंग सेंटर के नजदीक 20 वर्ष के करीब आयु का एक युवक छात्राओं के सामने ही खुलेआम अपना प्राइवेट पार्ट प्रदर्शित करता था। हैरानी वाली बात तो यह है कि उसने यह अश्लील हरकत लगातार दूसरे दिन की। यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में भी कैद हो गई। दूसरे दिन जब युवक दोबारा वहां पहुंचा और फिर से अश्लील हरकतें करनी शुरू कीं तो छात्राएं गुस्सा हो गईं। छात्राओं ने शख्स को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स ने नीले रंग की जैकेट पहन रखी है और मास्क से अपना चेहरा ढंक रखा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इसी तरह की एक घटना मुंबई के अंधेरी में बीते शुक्रवार को घटी, जब एक महिला पैसेंजर के सामने ही कैब ड्राइवर हस्तमैथुन करने लगा। कैब ड्राइवर की इस हरकत पर महिला कार से तुरंत बाहर निकल आई तो आरोपी ड्राइवर ने महिला से गाली गलौज भी की। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week