SDM, तहसील में लगे शीशम के पेड़ कटवाकर घर ले गईं ?

टीकमगढ़। जिले के बल्देवगढ़ तहसील में पदस्थ महिला एसडीएम वंदना राजपूत पर आरोप है कि उन्होंने तहसील परिसर की सरकारी जमीन पर लगे शीशम के पेड़ चुरा लिए। उन्होंने शीशम के पेड़ों को चुपके से रातों-रात कटवाया और अपने घर भेज दिया। बताया जा रहा है कि अपने घर का फर्नीचर बनाने के लिए उन्होंने ये हरेभरे पेड़ कटवा दिए। इस मामले में एसडीएम वंदना राजपूत का कोई बयान सामने नहीं आया है। सरकारी जमीन से पेड़ काटे जाने के बावजूद कलेक्टर ने भी कोई कदम नहीं उठाया है और वनविभाग के अधिकारी भी चुप हैं। 

एसडीएम वंदना राजपूत पर आरोप है कि उन्होंने नियमों के विरुध पेड़ों को कटवा कर अपने घर भेज दिया है, पेड़ों की कीमत करीब चार लाख बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एसडीएम ने यह पेड़ अपने घर का फर्नीचर बनवाने के लिए कटवाए है। जब लोगों को सूचना मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं जब मीडिया ने इस मामले में एसडीएस वंदना राजपूर से जानकारी मांगी गई तो वह भड़क गईं,  उन्होंने कैमरे के सामने आने पर साफ इन्कार कर दिया। वहीं वन विभाग ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, और न ही जिले के आला अधिकारियों ने। नियम के तहत पेड़ कटवाने से पहले वन विभाग से परमिशन लेनी पड़ती है। इस मामले में कांग्रेस नेता विकास यादव सहित कई लोगों ने एसडीएम पर कार्रवाई की मांग की जिस पर जिला कलेक्टर ने मामले की जांच कराने की बात कही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !