विराट ने दिया मोदी को चलेंज, मोदी ने कहा: चुनौती मंजूर है

24 May 2018

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है। इससे पहले विराट ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ का फिटनेस चैलेंज पूरा किया था। उन्होंने स्पाइडर प्लैंक करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी अनुष्का को फिटनेस चैलेंज दिया था। नरेंद्र मोदी ने विराट की चुनौती मंजूर करते हुए ट्वीट किया। "विराट मुझे चैलेंज मंजूर है। मैं जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करूंगा।"

राज्यवर्धन ने ऑफिस में लगाए थे पुशअप्स

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ट्विटर पर मुहिम चला रहे हैं। उन्होंने 22 मई को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाते नजर आ रहे थे। वीडियो के साथ उन्होंने विराट, साइना नेहवाल और रितिक को चैलेंज किया था।

क्या है इस मुहिम का मकसद

राठौड़ ने 'हम फिट तो इंडिया फिट' हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। जिसके लिए उन्होंने सिनेमा और खेल जगत की कई हस्तियों से इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी। राठौड़ एथेंस ओलिंपिक 2004 के रजत पदक विजेता और सेना में कर्नल रहे हैं।  राठौड़ की इस मुहिम को ट्विटर पर लोगों ने काफी सराहा है और अपने वीडियो और फोटो भी डाले हैं। अप्रैल में मन की बात में मोदी ने अक्षय कुमार की मिसाल देकर लोगों से फिट रहने की अपील की थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week