12वीं रिजल्ट आने से पहले ही छात्रा ने सुसाइड कर लिया

मुरैना। मध्‍यप्रदेश में 10वीं और 12वीं के परिणाम सोमवार (14 मई) को घोषित होने वाले हैं। इसकी सूचना जैसे ही मीडिया में आई, 12वीं की छात्रा ने फांसी पर झूलकर सुसाइड कर लिया। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है परंतु छात्रा की मां का कहना है कि वो काफी दिनों से डिप्रेशन में थी जिसके चलते बीमार भी हो गई थी। छात्रा के पिता ट्रक ड्राइवर हैं। घटना के समय वो घर पर नहीं थे। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

मुरैना शहर के गोपालपुरा इलाके में रहने वाली 12 वीं की छात्रा अंजलि ने शनिवार रात को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता ट्रक ड्राइवर हैं। घटना के समय वो घर पर नहीं थे। घटना के समय घर पर छात्रा की मां और दो छोटे भाई-बहन मौजूद थे। छात्रा की मां ने बताया कि वो किचन में खाना बना रही थीं। वहीं छात्रा के भाई-बहन टीवी देखने में व्यस्त थे। इसी दौरान मौका पाकर छात्रा ने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया। छात्रा ने कमरे की छत में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां ने बताया कि खाना बनाने के बाद उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवानो का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने खिड़की से झांककर देखा, तो छात्रा का शव फंदे से लटक रहा था। शव देख परिवार में कोहराम मच गया।

डिप्रेशन में थी छात्रा
पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रविवार सुबह पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि छात्रा रिजल्ट के चलते डिप्रेशन में चल रही थी और कुछ दिनों से बीमार भी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !