शिवराज सिंह के दामाद बनाए गए प्रचार विभाग के डायरेक्टर, माथुर का इस्तीफा

23 May 2018

भोपाल। चुनावी साल में सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ अतिरिक्त तैयारियां भी कर रहे हैं। सरकारी खजाने से सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने के बजाए सीएम शिवराज सिंह चौहान के बड़े-बड़े फोटो वाले विज्ञापन जारी करने वाले मप्र जनसंपर्क विभाग की कमान अब सीएम के दामाद आशुतोष प्रताप सिंह को सौंप दी गई है। आशुतोष भारतीय पुलिस सेवा 2010 कैडर के अधिकारी हैं। गृह मंत्रालय एवं पुलिस मुख्यालय ने उन्हे सेनानी 7वीं वाहिनी भेजा था परंतु सीएम ने जनसंपर्क संचालनालय सौंप दिया। 

मप्र कैडर के 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी आशुतोष प्रताप सिंह होशंगाबाद एसपी थे। यहां से उनका तबादला सेनानी 7वीं वाहिनी में किया गया था। बताया जा रहा है कि सीएम हाउस से आदेश मिले कि आशुतोष सिंह की सेवाएं प्रतिनियुक्ति पर जनसंपर्क विभाग को दी जाएं। इसी के साथ जनसंपर्क में 3 साल से काम कर रहे संविदा अधिकारी अनिल माथुर का इस्तीफा ले लिया गया है। 

मंत्रालय सूत्रों का कहना है कि शाम को छह बजे के करीब आशुतोष का आदेश निकला और उसी दौरान माथुर से इस्तीफा लिया गया। माथुर का संविदा पर यह तीसरा कार्यकाल था, जो जुलाई में पूरा होता, लेकिन दो माह पहले ही उनका इस्तीफा हो गया। माथुर को रिटायरमेंट के बाद दो बार 6-6 माह का और तीसरा कार्यकाल एक साल का मिला था। यहां बता दें कि आशुतोष प्रताप मुख्यमंत्री की भांजी रितु चौहान के पति हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week