शिवराज सिंह को दुनिया की कोई ताकत नहीं हटा सकती: गडकरी

18 May 2018

भोपाल। पिछली बार भोपाल आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि 2018 का चुनाव संगठन लड़ेगा। माना गया था कि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि शिवराज सिंह भाजपा का चेहरा नहीं होंगे। यह चुनाव शिवराज सिंह के नाम पर नहीं लड़ा जाएगा। पिछले दिनों इंदौर में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी कहा था कि संगठन चुनाव लड़ेगा लेकिन आज केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने मध्यप्रदेश के बैतूल में ऐलान किया है कि शिवराज सिंह को दुनिया की कोई ताकत नहीं हटा सकती। 

मध्यप्रदेश में चुनावी बयार शुरू हो चुकीं हैं। आरएसएस एवं भाजपा के तमाम अध्ययन यह स्पष्ट कर चुके हैं कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह विरोधी लहर है। पहले इसे सत्ता विरोधी माना गया फिर भाजपा विरोधी माना गया परंतु अंतत: इसे शिवराज विरोधी लहर कहा गया। तभी से यह अनुमान लगाया जा रहा था कि 2018 का चुनाव शिवराज सिंह के नाम पर नहीं लड़ा जाएगा। पिछले कुछ दिनों में हुईं संगठन की महत्वपूर्ण बैठकों में भी यह दोहराया गया कि चुनाव सरकार को नहीं संगठन को लड़ना है। अमित शाह भी यही स्पष्ट किया था और राकेश सिंह ने भी ऐसा ही कुछ दोहराया।

शिवराज सिंह हिंदुस्तान के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री: गडकरी

श्री गडकरी ने बैतूल पुलिस ग्राउंड में आयोजित तेंदू पत्ता बोनस वितरण कार्यक्रम में कहा कि श्री चौहान देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने गरीबों के लिए इतना अच्छा काम किया है जितना हिंदुस्तान के किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया। श्री गडकरी ने कहा कि श्री चौहान हिंदुस्तान के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने गरीबों के लिए अच्छी योजना बनाकर काम किया है। देश में मध्यप्रदेश की कृषि विकास दर सबसे अच्छी है। उन्होंने किसानों के लिए अच्छी योजनाएं बनाई। किसान के हर सुख दुख में उनके साथ खड़े रहे। 

भ्रष्टाचार हुआ तो ठेकेदार को मिट्टी में गाड़ दूंगा: गडकरी

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि सड़क के काम में यदि भ्रष्टाचार हुआ तो ठेकेदार को उसी सड़क की मिट्टी में गाड़ दूंगा। गडकरी ने मध्यप्रदेश के बैतूल के पुलिस ग्राउंड में आयोजित तेंदू पत्ता बोनस वितरण कार्यक्रम में यह चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि हर ठेकेदार को साफ शब्दों में कहा गया है कि किसी भी सड़क में यदि भ्रष्टाचार हुआ तो वे उन्हें उसी सड़क की गिट्टी में गाड़ देंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इसलिए किसी भी काम में भ्रष्टाचार नहीं हुआ। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...