खूनी हाइवे पर फिर एक्सीडेंट: एक मृत दो घायल

सिहोरा/जबलपुर। नेशनल हाइवे क्रमांक 7 इस समय बेहद खतरनाक हो गया है। जिसमे रोजाना ही मौत का तांडव देखने मिलता है। बुढागर से लेकर धनगवां तक महज 25 किमी के बीच मे रोजाना ही सड़क हादसे हो रहे हैं। जिसमे लोगों की जान जा रहीं है। अभी एक दिन पहले ही बाइक सवार की टेंकर से टक्कर लगने पर मौत हुई थी जिसके दूसरे दिन ही यह हादसा हो गया। इन हादसों की वजह सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों की धमाचौकडी और निर्माणाधीन हाइवे भी है जिससे ये हादसे हो रहे हैं।

गोसलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहतरा के पास हाइवे में ऑटो और बाइक की सीधी भिड़ंत हुई जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई जबकि बाइक चालक के साथी को गंभीर हालत में जबलपुर भेजा गया वहीं आटो में सवार चार लोगों को भी गंभीर चोटें आई जिन्हें आनन फानन में पनागर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार बाइक चालक राहुल अपने साथी के साथ जबलपुर जा रहा था तभी सामने से तेज रफ्तार आटो से जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें राहुल की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मृतक के साथी ने सिर्फ बाइक चालक का नाम ही बता पाया है और कुछ बोलने की स्थिति में नही था। 

वही ऑटो में सवार दुर्गा सिंह ठाकुर (39वर्ष) साहिल ठाकुर (11वर्ष) सुलोचना ठाकुर (30वर्ष) और मोहित सिंह (17वर्ष) को गंभीर चोटें आई हैं जो जबलपुर से सँभवतः सिहोरा आ रहे थे। ऑटो में सवार सभी लोग बजरंग नगर रांझी जबलपुर के निवासी है जिन्हें उपचार के लिए पनागर के स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल भेज दिया गया। हादसे के समय ऑटो चालक तेज नशे में था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

ऑटो चालक नशे में चूर था

जिस समय यह सड़क हादसा हुआ तब ऑटो चालक नशे में टल्ली था और बहुत ही तेज रफ्तार से ऑटो चला रहा था । जिसकी लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है जो हादसे के बाद से फरार हो गया फिलहाल पुलिस ऑटो चालक की तलाश में जुटी हुई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !