तेज प्रताप की शादी: मेहमानों ने खाना लूटा, भगदड़, लाठीचार्ज

नई दिल्ली। पिछले दिनों कुछ क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स की शादियां काफी चर्चित हुईं। 'सोनम की शादी' तो जैसे मेगासीरियल की तरह हुई लेकिन चौंकाने वाली बात है कि बिल्कुल इसी तर्ज पर भ्रष्टाचार के दोष में सजायाफ्ता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप सिंह की भी शादी हुई। 'सोनम की शादी' की तरह ही 'तेजप्रताप की शादी' में भी लंहगा, मेंहदी तक की चर्चा हुई। ऐसा लग रहा था मानो शादी बॉलीवुड में हो रही है लेकिन लोकल टच तब आया जब मंच टूटा। इसके बाद क्या कुछ हुआ यह जानकर औप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। पढ़ते रहिए: 

खाने में मची भगदड़, भीड़ ने काउंटर ही पलट दिया

तेज प्रताप यादव शनिवार को ऐश्‍वर्या संग शादी के बंधन में बंधे। शादी का सामारोह वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया था। इस दौरान शादी में जहां एक तरफ जयमाल के मंच का एक हिस्सा टूट गया, जिसकी वजह से कुछ लोगों को चोटें आई, वहीं दूसरी तरफ बारातियों के बीच खाने के लिए हंगामा खड़ा हो गया। तेज प्रताप की शादी में मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ मच गई। वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए। 

आयोजकों ने मेहमानों पर लाठियां चलाईं


भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं, जिस कारण वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया। कुछ लोगों को चोटें भी आईं और लोगों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया। 

मेहमान खाना और बर्तन लूट ले गए

हालात तब और बिगड़ गए जब कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे। भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया।

वीआईपी और मीडिया पंडाल में भी खाना लूटा गया


अनियंत्रित भीड़ ने वीआइपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ भी हाथपाई हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !