LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कांग्रेस के राज में पेड़ के नीचे पढ़ते थे बच्चे, शिवराज सरकार ने सुविधाएं दीं: रामेश्वर शर्मा

23 May 2018

भोपाल। प्रदेश और देश का भविष्य संवारने वाले युवा बच्चो के भविष्य के साथ कांग्रेस ने खिलवाड़ किया है। कांग्रेसी कभी नहीं चाहते थे की प्रदेश के बेटा बेटी पढ़े लिखे और आगे बढ़े क्यूंकि वह डरते थे की यह बच्चे आगे चलकर उनके काले कारनामो की कलई खोलेंगे। कांग्रेस के शासन काल में किसी भी मौसम में पेड़ो के नीचे प्रदेश के बच्चे पढने के लिए मजबूर रहते थे परन्तु अब ऐसा नही है। जब से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनी है प्रदेश ने शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक प्रगति की है। शिवराज सरकार ने प्रदेश में शिक्षा को बढ़ावा दिए जाने के लिए अभियान चलाया है। यह बात हुजूर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बरखेडा नाथू में 1 करोड़ की लागत से बनने वाले शा. हाई स्कूल के नवीन भवन के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कही। 

विधायक शर्मा ने कहा की भाजपा सरकार देश एवं प्रदेश के हर वर्ग के विकास के लिए कृत संकल्पित है सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इस देश के हर गरीब को उसका पक्का मकान देने का काम कर रहे है देश भर में अब तक प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 6 करोड़ आवास स्वीकृत किये जा चुके है इस योजना के अंतर्गत 2022 तक देश के हर गरीब को उसका पक्का मकान देने का लक्ष्य रखा है यही नहीं प्रधानमंत्री जी ने देश की 3 करोड़ माताओं बहनों को मुफ्त में गैस चूल्हा देने का काम किया है।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा की गाँव गरीब किसान हितेषी शिवराज सरकार ने पिछड़े मध्यप्रदेश को विकसित मध्यप्रदेश की और ले जाने का काम किया है उन्होंने कहा की नेता की निति और नियत साफ़ हो तो विकास अवश्य होता है उन्होंने कहा की 2003 से पहले भी यही जमीन थी यही किसान थे यही अधिकारी थे तब विकास क्यूँ नही हुआ इसपर हमें विचार करना होगा। विधायक शर्मा ने कहा की लगातार आपने शिवराज सरकार के कामो को सराहा है और अपना आशीर्वाद दिया है यह आशीर्वाद इसी प्रकार बना रहे। उन्होंने कहा की यह विद्यालय 1 साल से कम समय में बनकर तैयार हो जायेगा उन्होंने कहा की शिक्षा के इस मंदिर से देश का भविष्य संवरेगा। गौरतलब है की इस बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के इस वर्ष का रिसल्ट 86 प्रतिशत रहा है विधायक शर्मा द्वारा टॉप विद्यार्थियों को पुष्प माला पहनाकर बधाई दी एवं इन विद्यार्थियों द्वारा नवीन भवन का भूमि पूजन कराया गया।   

ज्ञात हो की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवाहन पर प्रदेश की हर विधानसभा में आयोजित होने वाली विकास यात्रा के तारतम्य में हुजूर विधानसभा में आयोजित विकास यात्रा पर है विकास यात्रा के दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा गाँव गाँव जाकर विकास कार्यो का भूमि पूजन एवं विकास कार्यो का लोकार्पण कर सुविधा जनता को समर्पित करने का काम कर रहे है। विधायक शर्मा ने बुधवार को विकास यात्रा की शुरुआत ग्राम मेड़ोरी में 24 लाख से बनने वाले शा. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भूमि पूजन कार्यक्रम से की। यहाँ से विधायक शर्मा नीलबड होते हुए बरखेडा नाथू पहुंचे विधायक शर्मा ने नीलबड में विभागीय अधिकारियो के साथ अमृत योजना से बन रही पानी की टंकी एवं नीलबड में सीवेज समस्या के निराकरण के लिए प्लांट बनाने हेतु स्थल निरिक्षण किया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->